Home > राज्य > अन्य > पश्चिम बंगाल में हुआ बवाल, भाजपा कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज

पश्चिम बंगाल में हुआ बवाल, भाजपा कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज

पश्चिम बंगाल में हुआ बवाल, भाजपा कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज
X

कोलकाता। लोकसभा चुनाव के बाद से ही सूबे में टीएमसी और बीजेपी कार्यकर्ता आमने-सामने हैं। सूबे में हिंसा का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा है। पश्चिम बंगाल की सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) और विपक्षी भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के कार्यकर्ताओं के बीच खूनी झड़पों का सिलसिला जारी है। इस खूनी राजनीतिक रंजिश की भेंट दोनों ही दलों के कार्यकर्ता चढ़ रहे हैं। ताजा मामला मालदा से सामने आया है जहां बीजेपी कार्यकर्ता की छत-विछत लाश मिली है।

दरअसल, बुधवार को तनाव उस समय और बढ़ गया जब मालदा में दो दिन से लापता बीजेपी कार्यकर्ता का शव मिला। पिछले कुछ दिनों से लगातार बीजेपी और आरएसएस कार्यकर्ताओं की हत्या से नाराज बीजेपी कार्यकर्ताओं का गुस्सा इससे और भड़क गया।

लगातार हिंसा के खिलाफ बीजेपी कार्यकर्ता बुधवार को ममता सरकार के खिलाफ सड़क पर उतर गए। पुलिस मुख्यालय की तरफ बढ़ते बीजेपी कार्यकर्ताओं को रोकने के लिए पुलिस ने लाठीचार्ज किया और आंसू गैस के गोले छोड़े। इसके अलावा पानी की तेज बौछार से बीजेपी कार्यकर्ताओं को रोकने की कोशिश की गई।

मिली जानकारी के मुताबिक मालदा के इंग्लिश बाजार थाना क्षेत्र में बीजेपी कार्यकर्ता अनिल सिंह का शव मिला है। अनिल की बड़ी ही बेरहमी से हत्या करने के बाद जलाने का भी प्रयास किया गया है। हत्या के पीछे की वजह चुनावी रंजिश बताई जा रही है। हालांकि पुलिस मामलें की जांच में जुट गई है।

Updated : 12 Jun 2019 9:00 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top