Top
Home > राज्य > अन्य > ICICI बैंक लूट में थानेदार समेत पांच पुलिस कर्मी निलंबित

ICICI बैंक लूट में थानेदार समेत पांच पुलिस कर्मी निलंबित

- सीसीटीवी फुटेज में कैद हुये चारों बदमाशों की तलाश जारी

ICICI बैंक लूट में थानेदार समेत पांच पुलिस कर्मी निलंबित

- लापरवाही बरतने पर थानेदार समेत पांच पुलिस कर्मियों को निलंबित किया गया

अम्बेडकरनगर/वेब डेस्क। जनपद के टाण्डा थाना क्षेत्र स्थित ICICI बैंक में हुई तकरीबन 38 लाख की लूट का सीसीटीवी फुटेज पुलिस ने बुधवार को जारी किया है। इसमें चार बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस ने उन बदमाशों की तलाश तेज कर दी है। इसके अलावा एसपी ने थानेदार समेत पांच पुलिस कर्मियों को निलंबित कर दिया है।

टाण्डा थाना क्षेत्र की छज्जापुर पुलिस चौकी स्थित ICICI बैंक से दिनदहाड़े लाखों की लूट की वारदात को अंजाम बदमाशों ने दिया था। पुलिस ने बैंक के कैशियर विनीत रघुवंशी की तहरीर पर 38 लाख 37 हजार 300 रुपये की लूट का मुकदमा दर्ज कर लिया। तहकीकात की गई और सीसीटीवी फुटेज में यह सामने आया है कि इस लूट में चार बदमाश शामिल है। लूट की वारदात को अंजाम देने के दौरान चार बदमाशों में से तीन ने हेलमेट पहन रखा, जबकि एक बदमाश ने रुमाल से अपना मुंह ढक रखा था। पूरी घटना ढाई से तीन मिनट के अंदर अंजाम दे दी गयी। इससे पुलिस यह आशंका जताई रही है कि बदमाश स्थानीय होने की संभावना जताई जा रही है। पुलिस महानिरीक्षक अयोध्या मंडल संजीव गुप्ता टाण्डा में ही कैम्प किये हुये हैं। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि अपराधियों के सम्बन्ध में महत्वपूर्ण सुराग हाथ लगे है। बदमाशों को पकड़ने के लिए सात टीमों का गठन किया गया है। उन्होंने उम्मीद जताई कि जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

थानेदार समेत पांच निलंबित

इस घटना के बाद पुलिस अधीक्षक वीरेंद्र कुमार मिश्र ने टाण्डा थाना प्रभारी बृजेश सिंह, छज्जापुर चौकी प्रभारी राधेश्याम तिवारी और चैकी में तैनात सिपाही धनन्जय सिंह, राजेश चैरसिया और राजू यादव को निलंबित कर दिया गया है। बृजेश की जगह आलापुर थानेदार को टाण्डा थाना का नया थानेदार बनाया है। (हि.स.)

Updated : 28 Aug 2019 9:22 AM GMT
Tags:    

Swadesh News

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top