Home > राज्य > अन्य > शाहरुख खान के घर के सामने इमारत में आग, 1 की मौत, 1 घायल

शाहरुख खान के घर के सामने इमारत में आग, 1 की मौत, 1 घायल

शाहरुख खान के घर के सामने इमारत में आग, 1 की मौत, 1 घायल
X

मुंबई। महाराष्ट्र के मुंबई में आज सुबह बांद्रा में फिल्म स्टार शाहरुख खान के घर के सामने एक आवासीय इमारत में आग लग गई। इस आग में एक शख्स घायल हो गया जबकि एक की मौत हो गई। फिलहाल आग को काबू में कर लिया गया है। बता दें कि आज ही महाराष्ट्र के पुणे के वादरवाड़ी इलाके में लगभग 15 झोपड़ियां आग की चपेट में आ गईं। ये आग गुरुवार को एक सिलेंडर के फटने से लगी थी। हालांकि अब आग को बुझा लिया गया है और किसी के मरने की कोई खबर नहीं है। दमकल विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि हादसा वडारवाडी इलाके में हुआ। फिलहाल किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है। अधिकारी ने कहा, '' आग देर रात करीब दो बजे लगी। आग लगने की जानकारी मिलने के बाद दमकल विभाग की गाड़ियों को मौके पर भेजा गया। आग पर काबू पाने में करीब एक घंटे से अधिक समय लगा।

इसके अलावा बीती रात ही झारखंड के रामगढ़ से भी आग की खबर सामने आई है। यहां एक टेंट हाउस में बुधवार रात्रि तकरीबन 8 बजे भीषण आग लग गई। आगजनी के इस हादसे में लाखों की संपत्ति जलकर खाक हो गई।

आग बुझाने के काम में जेएसपीएल, पीवीयूएनएल और झारखंड सरकार की तीन अलग-अलग दमकलें लगी थी। वहीं घटना की सूचना मिलते ही भुरकुंडा पुलिस ने यहां मोर्चा संभाल कर आग को बेकाबू होने से रोका। इसमें बहुत बड़ा योगदान स्थानीय लोग और दुकानदारों का भी था। आग की चपेट से बचे हुए सामानो को टेंट हाउस से आनन-फानन में बाहर निकाला गया।

Updated : 19 March 2020 9:14 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top