Top
Home > राज्य > अन्य > गैस सिलेंडर से भरे ट्रक में धमाका, स्कूल बस में भी लगी आग

गैस सिलेंडर से भरे ट्रक में धमाका, स्कूल बस में भी लगी आग

गैस सिलेंडर से भरे ट्रक में धमाका, स्कूल बस में भी लगी आग

अहमदाबाद/सूरत। गुजरात के सूरत में गुरुवार सुबह गैस सिलेंडरों से भरे एक ट्रक में धमाका हो गया। ओलपाड इलाके में हुई इस घटना में धमाके के बाद ट्रक में आग लग गई। इस आग की चपेट में एक स्कूल बस आ गयी। गनीमत रही कि बस में सवार सभी स्कूली बच्चों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया। इस हादसे में ट्रक, बस, टेम्पो और ऑटो आदि कई वाहन जलकर राख हो गए।

यह हादसा ओलपाड के मासमा रोड पर सुबह करीब 6.30 बजे हुआ, जब एलपीजी सिलेंडरों से लदे एक ट्रक में आग लग गई। गैस सिलेंडर आग की लपटों की चपेट में आ गये। इससे आसपास के गांवों में भय का माहौल पैदा हो गया। सिलेंडरों में एक-एक कर धमाके होने लगे और इनकी आवाज इतनी तेज थी, जो काफी दूर तक सुनाई दी। लोग बम फटने की आशंका से घरों से बाहर निकल आए। सूचना मिलने पर सूरत के दमकल विभाग की टीमें घटनास्थल पर पहुंचीं और आग पर काबू पाया गया।

हादसे के समय ड्राइवर-क्लीनर घटना स्थल पर नहीं मिले। गैस सिलेंडरों से भरे ट्रक में आग लगने के बाद पास से गुजर रही रेडिएंट स्कूल बस आग की लपटों में आ गई। हालांकि फायर ब्रिगेड की टीम द्वारा इसमें सवार सभी 25 छात्रों को सुरक्षित बचा लिया गया। स्कूल बस की सीमेंट से भरे टेम्पो में टक्कर हो गई। इस दौरान गैस सिलेंडर फटा और एक ऑटो रिक्शा पर गिर गया। नतीजतन, ऑटो रिक्शा का हुड जल गया। ट्रक में भीषण आग लगने के दौरान सड़क पर यातायात रोक दिया गया। हालांकि सुबह के वक्त इक्का दुक्का वाहन ही सड़क से गुजर रहे थे। आग पर काबू पाने के बाद कूलिंग ऑपरेशन को अंजाम देने के बाद सड़क पर यातायात बहाल कर दिया गया।

Updated : 9 Jan 2020 3:00 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top