Top
Home > राज्य > अन्य > उपमुख्यमंत्री बनकर पहली बार गुरुग्राम आए दुष्यंत चौटाला ने किया ये काम

उपमुख्यमंत्री बनकर पहली बार गुरुग्राम आए दुष्यंत चौटाला ने किया ये काम

उपमुख्यमंत्री बनकर पहली बार गुरुग्राम आए दुष्यंत चौटाला ने किया ये काम

गुरुग्राम। हरियाणा के उपमुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार गुरुग्राम आए जननायक जनता पार्टी के अध्यक्ष दुष्यंत चौटाला ने गुरुवार को लौह पुरुष सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती पर ताऊ देवीलाल स्टेडियम में आयोजित रन फॉर यूनिटी दौड़ में शिरकत करने के बाद सेक्टर-10 नागरिक अस्पताल का दौरा किया।

उन्होंने अस्पताल के विभिन्न विभागों का निरीक्षण कर अस्पताल में मरीजों को दी जा रही सुविधाओं का भी जायजा लिया। डायलिसिस सेंटर, हार्ट सेंटर सहित ओपीडी का दौरा कर उन्होंने वहां की व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया।

इस दौरान दुष्यंत चौटाला ने मरीजों और उनके तीमारदारों से भी विभाग द्वारा दी जा रही सुविधाओं की जानकारी हासिल की। उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला करीब 20 मिनट तक अस्पताल में रुके और इसके बाद वापस लौट गए। इस दौरान उनके साथ जिला उपायुक्त अमित खत्री, सिविल सर्जन डॉ. जेएस पूनिया भी मौजूद रहे।

गुरुग्राम के ताऊ देवीलाल स्टेडियम में लौह पुरुष सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कहा कि देश की एकता को लेकर आगे बढ़ेंगे। आज उन स्वातंत्रता सेनानियों को याद करें, जिन्होंने देश के लिए अपनी जान न्योछावर कर दी थीं। उन्होंने इस मौके पर सभी को राष्ट्रीय एकता की शपथ दिलाई। इस दौरान स्कूली बच्चों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम पेश किए।

Updated : 2019-11-03T14:32:37+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top