Latest News
Home > राज्य > अन्य > सूरत से मुंबई लौटे शिवसेना विधायक का खुलासा, कहा- मुझे होटल में कैद कर रखा गया था

सूरत से मुंबई लौटे शिवसेना विधायक का खुलासा, कहा- मुझे होटल में कैद कर रखा गया था

सूरत से मुंबई लौटे शिवसेना विधायक का खुलासा, कहा- मुझे होटल में कैद कर रखा गया था
X

मुंबई। महाराष्ट्र में जारी राजनीतिक संकट के बीच श‍िवसेना के विधायक नितिन देशमुख बागी विधायकों का साथ छोड़ सूरत से नागपुर पहुंच गए है। उन्होंने विधायकों के एकनाथ शिंदे के साथ जाने से लेकर बागी होने तक की घटना पर सनसनीखेज खुलासे किए है। उन्होंने कहा की उन्हें जबरन सूरत के होटल में बंधक बना कर रखा गया था।

उन्होंने बताया की मुझे किसी तरह का कोई हार्ट अटैक नहीं आया था। पुलिस वालों ने जबरन मुझे अस्पताल में भर्ती करा दिया था जिस वक्त में अस्पताल में गया उस वक्त मुझे 20-25 लोगों ने पकड़ लिया था। मुझे अगवा किया गया था। उन्होंने कहा की वे मुंबई आना चाहते थे।उसके बाद पुलिस वाले मुझे अस्पताल में ले गए वहां एक ऐसा नाटक रचा जैसे मेरे को अटैक आ गया हो।

बता दें की शिवसेना ने भी अपने मुखपत्र सामना में भी लिखा था की श‍िवसेना के विधायकों को सूरत में गुजरात पुलिस ने पीटा है। वे मुंबई आना चाहते थे। लेकिन गुजरात पुलिस उन्‍हें पकड़कर सूरत ले गई। यह भी लिखा कि विधायक नितित देशमुख को इतना मारा गया क‍ि उन्‍हें दिल का दौरा तक पड़ गया जिसकी वजह से उन्‍हें अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था।

एकनाथ के साथ 46 विधायक -

महाराष्ट्र में जारी उठापटक के बीच बागी विधायकों को गुजरात से असम शिफ्ट किया गया है। एकनाथ शिंदे का दावा है की उनके पास कुल 46 विधायकों का समर्थन है। जिसमें शिवसेना के 33 और 7 निर्दलीय एवं अन्य हैं।






Updated : 2022-07-02T13:36:39+05:30
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top