Home > राज्य > अन्य > बांग्लादेशी शरणार्थी हिंदुओं को नागरिकता देगी भाजपा : दिलीप घोष

बांग्लादेशी शरणार्थी हिंदुओं को नागरिकता देगी भाजपा : दिलीप घोष

बांग्लादेशी शरणार्थी हिंदुओं को नागरिकता देगी भाजपा : दिलीप घोष
X

कूचबिहार। भाजपा के गणतंत्र बचाओ रथयात्रा को लेकर शुक्रवार को एक तरफ जहां कलकत्ता हाईकोर्ट में सुनवाई चल रही थी, तो दूसरी तरफ कूचबिहार में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने जनसभा को संबोधित किया। करीब डेढ़ घंटे तक चली इस जनसभा में बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता एवं समर्थक शामिल हुए। घोष ने अपने नौ मिनट के संक्षिप्त संबोधन में कहा कि यदि पश्चिम बंगाल में भाजपा की सरकार आती है तो बांग्लादेश के शरणार्थी हिंदुओं को नागरिकता और सम्मान दिया जाएगा।

उन्होंने बांग्लादेशी घुसपैठियों पर निशाना साधते हुए कहा कि वे राज्य में बमों के कारखाने बनाते हैं। बम विस्फोट करते हैं। उनको राज्य से खदेड़ दिया जाएगा। घोष ने भाषण की शुरुआत में ही भाजपा कार्यकर्ताओं के प्रति धन्यवाद ज्ञापित किया, क्योंकि लाख बाधाओं के बावजूद वे सभास्थल तक पहुंचे थे।

उन्होंने आरोप लगाया कि कूचबिहार की सभा में आने वाली गाड़ियों को पुलिस रोक रही थी। रास्ते में भाजपा कार्यकर्ताओं पर जगह-जगह हमले हो रहे थे, लेकिन सब कुछ झेलकर भाजपा कार्यकर्ता कूचबिहार की सभा में पहुंचे। उन्होंने राज्य सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि पश्चिम बंगाल में लोगों को बोलने का अधिकार नहीं है। लोगों को चुनाव लड़ने का अधिकार नहीं है। अपनी बात रखने का अधिकार नहीं है। पश्चिम बंगाल में लोकतंत्र समाप्त हो गया है। प्रदेश में छात्र, शिक्षक, कृषक सभी लोग परेशान हैं, जिसे बताने के लिए भाजपा अपनी रथ लेकर लोगों के बीच जाने वाली थी, लेकिन ममता बनर्जी ने षड्यंत्र कर रथयात्रा को थोड़े समय के लिए रोक दिया। भाजपा पश्चिम बंगाल के भविष्य को सुरक्षित करेगी और अदालत के आदेश आने के बाद रथयात्रा निकाली जाएगी।

Updated : 2018-12-12T21:46:55+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top