Home > राज्य > अन्य > ममता बनर्जी के ऑफिस तक पहुंचा कोरोना, सचिवालय के दो ड्राइवर मिले पॉजिटिव

ममता बनर्जी के ऑफिस तक पहुंचा कोरोना, सचिवालय के दो ड्राइवर मिले पॉजिटिव

ममता बनर्जी के ऑफिस तक पहुंचा कोरोना, सचिवालय के दो ड्राइवर मिले पॉजिटिव
X

कोलकाता। कोरोना वायरस पश्चिम बंगाल के सचिवालय तक पहुंच गया है। बुधवार को ममता बनर्जी ने खुद इसकी जानकारी देते हुए कहा, ''नाबन्ना में दो ड्राइवर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। हमने सभी ड्राइवर्स की जांच कराने को कहा है। कल पूरी इमारत को सैनिटाइज किया जाएगा।''

गौरतलब है कि हावड़ा के शिबपुर में शरत चटर्जी रोड पर नबन्ना में पश्चिम बंगाल सरकार का सचिवालय है। इसके 14वें फ्लोर पर सीएम ममता बनर्जी का ऑफिस है।

इससे पहले पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने केंद्र से अपील की कि वह कोविड-19 के कारण पैदा हुए संकट के मद्देनजर प्रवासी श्रमिकों को 10-10 हजार रुपए दे। बनर्जी ने ट्वीट किया कि असंगठित क्षेत्र में काम कर रहे लोगों को वित्तीय सहायता मुहैया कराई जानी चाहिए, ताकि वे लॉकडाउन के कारण पैदा हुए आर्थिक संकट का सामना कर सकें।

उन्होंने सलाह दी कि ''आपात स्थितियों के लिए प्रधानमंत्री नागरिक सहायता और राहत कोष (पीएम केयर्स) का एक हिस्सा इस कार्य के लिए इस्तेमाल किया जाना चाहिए।

बनर्जी ने ट्वीट किया, ''मौजूदा वैश्विक महामारी के कारण लोग जिन आर्थिक संकटों से गुजर रहे हैं, उसकी कल्पना नहीं की जा सकती। मैं केंद्र सरकार से अपील करती हूं कि वह असंगठित क्षेत्र में काम कर रहे लोगों समेत प्रवासी श्रमिकों को 10-10 हजार रुपए एक बार में हस्तांतरित करे। इसके लिए पीएम-केयर्स के एक हिस्से का इस्तेमाल किया जा सकता है।

Updated : 3 Jun 2020 1:41 PM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top