Home > राज्य > अन्य > सर्राफ पुत्र को गोली मारने वाला बदमाश मुठभेड़ में घायल, दो फरार

सर्राफ पुत्र को गोली मारने वाला बदमाश मुठभेड़ में घायल, दो फरार

मेरठ। शास्त्रीनगर में सर्राफ की दुकान में लूट और उसके पुत्र को गोली मारने में शामिल बदमाश को पुलिस ने मुठभेड़ में घायल कर दिया। हालांकि उसके दो साथी फरार हो गए। दोनों आपस में जीजा-साले हैं और वह इस वारदात में शामिल थे।

नौचंदी थाना क्षेत्र के शास्त्रीनगर सेक्टर पांच में सर्राफ देवेंद्र वर्मा की ज्वैलरी शाॅप में रविवार को बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया था। सर्राफ ने काउंटर के नीचे लगा सिक्योरिटी अलार्म बजा दिया था। इस पर मौके पर पहुंचे सर्राफ के पुत्र अमित वर्मा पर बदमाशों ने फायरिंग कर दी थी। जबड़े में गोली लगने से इलाहाबाद बैंक में प्रोबेशनरी ऑफिसर अमित घायल हो गए। इसके बाद बदमाश फरार हो गए। घटना के बाद से मेरठ के व्यापारियों में उबाल है और वह लगातार अधिकारियों को घेरकर बढ़ते अपराधों पर लगाम कसने की मांग कर रहे हैं।एसपी सिटी अखिलेश नारायण सिंह ने बताया कि सोमवार की देर रात डेढ़ बजे पुलिस को सूचना मिली कि इस वारदात में शामिल बदमाश शंभूदास गेट की ओर किसी वारदात को अंजाम देने वाले हैं। पुलिस फोर्स ने मौके पर पहुंचकर बदमाशों की घेराबंदी कर ली और एक बाइक सवार तीन संदिग्धों को रुकने का इशारा किया। लेकिन बदमाश भाग निकले तो पुलिस ने उनका पीछा किया। बदमाशों ने पुलिस पर गोली चला दी तो पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की। इस मुठभेड़ में एक बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गया, जबकि दो फरार हो गए। एसपी सिटी ने बताया कि घायल बदमाश का नाम शाहवेज उर्फ मूसा निवासी हुमायूं नगर है। उसके पास से पुलिस को बाइक, एक तमंचा व दो कारतूस बरामद हुए। फरार हुए दो बदमाश समर गार्डन निवासी परवेज व हुमायूं नगर निवासी बबलू है। बदमाश परवेज रिश्ते में बबलू का जीजा है। तीनों ने ही मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया था। इससे पहले कई दिन तक रेकी की थी।

मुख्यमंत्री तक पहुंचा सारा मामला : भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक विनीत अग्रवाल शारदा ने बताया कि मेरठ में ताबड़तोड़ आपराधिक वारदातों से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को अवगत कराया गया है। सारी घटनाओं की रिपोर्ट बनाकर मुख्यमंत्री कार्यालय भेजी गई है। इस रिपोर्ट में पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाए गए हैं।

Updated : 5 March 2019 5:00 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top