Home > राज्य > अन्य > CAA का विरोध करने वालों के लिए भाजपा सांसद के बिगड़े बोल, जानें

CAA का विरोध करने वालों के लिए भाजपा सांसद के बिगड़े बोल, जानें

CAA का विरोध करने वालों के लिए भाजपा सांसद के बिगड़े बोल, जानें
X

कोलकाता। भारतीय जनता पार्टी के सांसद सौमित्र खान ने नागरिकता कानून का विरोध करने वालों के लिए विवादित बयान दिया है। बीजेपी सांसद सौमित्र खान ने रविवार को उन सभी मशहूर हस्तियों को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का कुत्ता करार दिया जो सीएए का विरोध कर रहे हैं। लोकसभा चुनावों से पहले 2019 में तृणमूल कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हुए सौमित्र खान ने संवाददाताओं से कहा कि संशोधित नागरिकता कानून और प्रस्तावित राष्ट्रीय नागरिक पंजी के बारे में तथ्यों को जानने के बावजूद प्रख्यात लोग अपना विरोध जारी रखे हुए हैं।

लोकसभा में बिष्णुपुर सीट का प्रतिनिधित्व करने वाले खान ने कहा, 'जो लोग ऐसा कर रहे हैं वे ममता बनर्जी के 'कुत्ते' हैं। उन्होंने कहा कि यही लोग कामदूनी और पार्क स्ट्रीट में हुए सामूहिक बलात्कार पर चुप रहे और बम विस्फोट की घटनाओं पर उन्होंने कुछ नहीं कहा। संशोधित नागरिकता कानून और प्रस्तावित एनआरसी के विरोध में राज्य के अभिनेताओं, निर्देशकों और संगीतकारों ने रैलियों में हिस्सा लिया।

सीएए और एनआरसी के खिलाफ एक वीडियो में भी वे एक साथ दिखे और कहा कि केंद्र सरकार अगर नागरिकता पर फिर से सबूत मांगती है तो वे कोई दस्तावेज नहीं दिखाएंगे। पश्चिम बंगाल भाजपा के अध्यक्ष दिलीप घोष ने शनिवार को कहा, 'इन दिनों पश्चिम बंगाल में कई बुद्धिजीवी हैं जो लोगों को दिन भर ज्ञान देते हैं और हंगामा करते हैं।' माकपा ने इन लोगों को सड़कों पर लाकर बुद्धिजीवी बनाया और अब दीदीमोनी (मुख्यमंत्री ममता बनर्जी) ने उन्हें पैदा करने की फैक्टरी लगा ली है। साहित्य अकादेमी पुरस्कार विजेता सुबोध सरकार ने कहा, 'यह भाजपा की वास्तविक भाषा है। अब लोगों को निर्णय करना है।'

Updated : 20 Jan 2020 5:52 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top