Top
Home > राज्य > अन्य > बीजेपी हारती है तो यह निश्चित रूप से मेरी हार होगी : रघुवर दास

बीजेपी हारती है तो यह निश्चित रूप से मेरी हार होगी : रघुवर दास

बीजेपी हारती है तो यह निश्चित रूप से मेरी हार होगी : रघुवर दास

रांची। झारखंड विधानसभा की एक सीट पर बीजेपी ने जीत दर्ज कर ली है, वहीं अन्य 80 सीटों पर वोटों की गिनती जारी है। मुख्यमंत्री रघुवर दास ने कहा कि मुझे उम्मीद है कि नतीजे हमारे पक्ष में होंगे। मैं आखिरी परिणामों का इंतजाम कर रहा हूं। बीजेपी जनता का जनादेश स्वीकार करेगी। हालांकि, अबतक रुझानों में जेएमएम-कांग्रेस-आरजेडी ने बीजेपी को पीछे छोड़ दिया है। रघुवर दास ने यह भी कहा कि यदि बीजेपी हारती है तो यह निश्चित रूप से मेरी हार होगी।

यही नहीं, झारखंड के मुख्यमंत्री रघुबर दास ने कहा है कि कोई चमत्कार होने की उम्मीद नहीं है। अभी 1 लाख की गिनती होनी अभी बाकी है। जो रुझान आए हैं, उसका मैं स्वागत करता हूं। बाकी 65 पार जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि जिंदगी में लक्ष्य बड़ा रखना चाहिए। बीजेपी हमेशा बड़ा लक्ष्य लेकर चलती है। पूरा विश्लेषण करने के बाद ही मीडिया के सामने फिर आऊंगा।

रघुवर दास ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान यह भी कहा कि यदि झारखंड में बीजेपी हारती है तो यह मेरी हार है। बाकी पूरे नतीजे सामने आने के बाद ही कुछ कहना सही होगा। बता दें कि तोरपा सीट पर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के प्रत्याशी कोचे मुंडा ने चुनावी मुकाबला जीत लिया है।

Updated : 23 Dec 2019 2:24 PM GMT
Tags:    

Swadesh Digital ( 0 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top