Top
Home > राज्य > अन्य > भारत तिब्बत सीमा पुलिस बल के जवानों के बीच हुई गोलीबारी में 6 की मौत

भारत तिब्बत सीमा पुलिस बल के जवानों के बीच हुई गोलीबारी में 6 की मौत

भारत तिब्बत सीमा पुलिस बल के जवानों के बीच हुई गोलीबारी में 6 की मौत

रायपुर/नई दिल्ली। छत्तीसगढ़ के बस्तर संभाग के नारायणपुर में बुधवार सुबह 9 बजे आईटीबीपी के कड़ेनार कैंप में जवानों के बीच हिंसक झड़प में छह जवानों की मौत हो गई। जवानों ने एके 47 से एक-दूसरे पर हमला किया। इस झड़प में कई जवान घायल हो गए। इसकी पुष्टि आईजी पी.सुंदरराज ने की है। प्रदेश के गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने कहा कि मामले की विस्तृत जानकारी मांगी गई है।

आईजी सुंदरराज ने बताया है कि मौके पर एसटीएफ और स्थानीय पुलिस की टीम भी पहुंच गई है। घायलों को स्थानीय अस्पताल और गंभीर रूप से घायलों को रायपुर भेजा गया है। ऐसा कहा जा रहा है कि दो- तीन दिन से जवानों में विवाद हो रहा था। बताया गया है कि फायरिंग की शुरुआत करने वाले जवान की भी इस वाकये में मौत हो गई है। उसने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

इस बीच घायल जवानों के लिए हेलीकाप्टर को रवाना किया गया है। घटना की सूचना पाकर आईटीबीपी के शीर्ष अधिकारी मौके के लिए रवाना हो गए हैं। नारायणपुर की पुलिस टीम भी रवाना हुई है। प्रदेश के गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने कहा है कि इसकी वजह छुट्टी तो नहीं ही होगी। जवानों की छुट्टी तय रहती है। उन्हें छुट्टी के लिए रोका नहीं जाता है।

Updated : 2019-12-04T13:32:03+05:30
Tags:    

Swadesh Digital ( 0 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top