Top
Home > राज्य > महेन्द्र सिंह वाघेला ने छोड़ी बीजेपी

महेन्द्र सिंह वाघेला ने छोड़ी बीजेपी

महेन्द्र सिंह वाघेला ने छोड़ी बीजेपी
X

नई दिल्ली/स्वदेश वेब डेस्क। गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री तथा पूर्व केंद्रीय मंत्री शंकर सिंह वाघेला के पुत्र महेन्द्र सिंह वाघेला ने भारतीय जनता पार्टी से इस्तीफा दे दिया है।

उत्तर गुजरात की बायड सीट पर पूर्व में कांग्रेस के विधायक रहे महेन्द्र सिंह वाघेला ने अपने पिता के पिछले साल कांग्रेस से नाता तोड़ने के बाद अन्य दर्जन भर विधायकों के साथ पार्टी छोड़ दी थी। उनमें से अधिकांश ने कुछ ही समय बाद भाजपा का दामन थाम लिया था पर उन्होंने इस साल जुलाई में अचानक भाजपा में शामिल होने की घोषणा की थी। इसके बाद पिता वाघेला ने इस पर नाराजगी जताते हुए कहा था कि अपने समर्थकों की राय जाने बिना हड़बड़ी में लिया गया यह निर्णय है, जिस पर पुनर्विचार किया जाना चाहिए। उन्होंने कहा था कि अगर यह फैसला नहीं बदला तो वह अपने पुत्र से सभी राजनीतिक संबंध तोड़ लेंगे।

महेन्द्र सिंह वाघेला ने गुरुवार को बताया कि उन्होंने भाजपा से त्याग- पत्र दे दिया है। वह फिलहाल राज्य से बाहर हैं और सोमवार अथवा मंगलवार तक गुजरात वापसी के बाद ही अपना पक्ष विस्तार से रखेंगे। उधर भाजपा के सूत्रों ने बताया कि भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष को संक्षिप्त इस्तीफा भेजा है जिसमें कारण का कोई उल्लेख नहीं है।

Updated : 2018-10-19T02:19:14+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top