Top
Home > राज्य > मध्यप्रदेश > लहसुन चोरी के शक में नग्न कर युवक की पिटाई

लहसुन चोरी के शक में नग्न कर युवक की पिटाई

लहसुन चोरी के शक में नग्न कर युवक की पिटाई
X

मंदसौर। मध्यप्रदेश के मंदसौर जिले में हैरान कर देने वाली एक घटना सामने आई हैं। लहसुन की बोरी चुराने के शक में कुछ किसानो ने एक चोर को नग्न कर मार लगाईं। पुलिस ने बताया की शहर की थोक सब्जी मंडी में कुछ किसानो द्वारा एक व्यक्ति को चोरी के शक में बुरी तरह मार लगाई गई हैं। उसकी मारपीट करने के साथ ही उसके कपडे फाड्कर उसे नग्न कर उसकी वीडियो बनाकर वायरल कर दी गई हैं।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार जब किसान थोक बाजार में लहसुन बेचने के लिए आये तो पता चला की कुछ बोरियां उनमे से गायब हैं। जिसके लिए एक युवक से किसानो ने पूछताछ शुरू कर दी। संदेह होने पर की उसी युवक ने चोरी की हैं, पुलिस में शिकायत ना करते हुए मंडी में मौजूद लोगो ने उसके साथ जमकर मारपीट कर दी। साथ ही इसी अवस्था में उसे नग्न कर उसकी पीठ पर लहसुन की बोरियां लादकर पूरी मंडी में घुमाया। वायरल वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि किसानों ने किस तरह लहसुन चोरी के आरोप में एक युवक को नंगा कर उसे बेरहमी से पीटा. वीडियो सामने आने के बाद पुलिस स्टेशन प्रभारी एसएल बौरासी ने मामले की जांच कर आरोपियों पर सख्त कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है. बहरहाल, अब देखना होगा पुलिस वायरल वीडियो में दिखाई दे रहे आरोपियों के खिलाफ क्या एक्शन लेती है।

इस मामले की जाँच कर रहे थाना प्रभारी एस एल बौरासी ने कहा की यह मामला बेहद गंभीर हैं हमने इसकी जाँच शुरू कर दी हैं। वीडियो में जो भी आरोपी नज़र आ रहे हैं उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।



Updated : 2020-01-08T01:26:39+05:30
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top