Top
Home > राज्य > कुडनकुलम न्यूक्लियर पावर प्रोजेक्ट के लिए एलएंडटी को मिला नया वर्कऑर्डर

कुडनकुलम न्यूक्लियर पावर प्रोजेक्ट के लिए एलएंडटी को मिला नया वर्कऑर्डर

कुडनकुलम न्यूक्लियर पावर प्रोजेक्ट के लिए एलएंडटी को मिला नया वर्कऑर्डर
X

मुंबई/स्वदेश वेब डेस्क। इंफ्रास्ट्रक्चर की दिग्गज कंपनी एलएंडटी की ओर से बाजार नियामक को बताया गया है कि कंपनी को कुडनकुलम न्यूक्लियर पावर प्रोजेक्ट के लिए बड़ा ऑर्डर मिला है। कुडनकुलम न्यूक्लियर पावर प्रोजेक्ट के दो यूनिट में काम के लिए पॉवर ट्रांसमीशन तथा डिस्ट्रिब्युशन को करीब 2 हजार 50 करोड़ रुपये का ऑर्डर मिला है।

एल एंड टी कंपनी ने बाजार नियामक संस्था सेबी, बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज और नेशनल स्टॉक एक्सचेंज को लिखे गए पत्र के जरिए सूचित किया है कि कंपनी को दो अलग-अलग बिजनेस सेगमेंट में करीब 2 हजार 50 करोड़ रुपये का ऑर्डर मिला है। कंपनी ने बताया कि एलएंडटी कंस्ट्रक्शन के पावर और डिस्ट्रिब्यूशन कारोबार को कुडनकुलम न्यूक्लियर पावर प्रोजेक्ट के दो यूनिट में काम के लिए यह ऑर्डर मिला है। पॉवर ट्रांसमीशन तथा डिस्ट्रिब्युशन बिजनेस को कुडानकुलम न्युक्लियर पॉवर प्रोजेक्ट के यूनिट 3 तथा 4 के मुख्य प्लान्ट इलेक्ट्रिकल पैकेज के लिए तथा आंध्र प्रदेश में 400/220 केवी गैस इंश्युलेटेड सब स्टेशन तथा चेन्नाई, तामिलनाड़ु में 230 केवी गैस इंश्युलेटेड सब स्टेशन का निर्माण करने के साथ ही अग्रणी पॉवर ट्रांसमीशन कंपनी से 765 केवी तथा 400 केवी ट्रांसमीशन लाइन पैकेज के लिए कुल 1633 करोड़ रुपये का ऑर्डर मिला है।

कंपनी ने बताया कि वाटर तथा एफ्लुएन्ट ट्रीटमेंट बिजनेस को कोइम्बटूर के कुरिचि तथा कन्यामुथुर क्षेत्र को अंडरग्राउंड सीवरेज स्कीम प्रदान करने के लिए तमिलनाड़ु वाटर सप्लाय तथा ड्रेनेज बोर्ड से भी 415 करोड़ रुपये का ऑर्डर मिला है।

Updated : 2018-09-19T19:37:08+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top