Top
Home > राज्य > कुलगाम में आतंकियों की मौत के विरोध में कश्मीर बंद, जनजीवन प्रभावित

कुलगाम में आतंकियों की मौत के विरोध में कश्मीर बंद, जनजीवन प्रभावित

कुलगाम में आतंकियों की मौत के विरोध में कश्मीर बंद, जनजीवन प्रभावित
X

जम्मू/स्वदेश वेब डेस्क। कुलगाम में शनिवार को हुई एक मुठभेड़ के दौरान पांच आतंकियों तथा हिंसक प्रदर्शनों के दौरान लगातार हो रही स्थानीय नागरिकों की मौत के विरोध में सोमवार को ज्वाइंट रजिस्टेंस लीडरशिप (जेआरएल) ने बंद का आह्वान किया है। बंद के कारण कश्मीर घाटी में जनजीवन अस्त-व्यस्त होकर रह गया है।

सोमवार को श्रीनगर शहर तथा इसके दूसरे हिस्सों में सभी दुकानें, व्यापारिक प्रतिष्ठान, शिक्षा संस्थान बंद रहे। सड़कों पर यातायात भी बंद रहा। यातायात बंद होने के चलते सरकारी कार्यालयों में भी हाजिरी कम ही रही। बंद के दौरान प्रदर्शनों के मद्देनजर प्रशासन ने कश्मीर घाटी में रेल सेवा स्थगित कर दी है। बंद को देखते हुए प्रशासन ने कश्मीर घाटी के सभी संवेदनशील स्थानों पर भारी संख्या में सुरक्षा बलों को तैनात किया गया है। ताकि किसी भी अप्रिय घटना को घटने से रोका जा सके। बंद के कारण लोग अपने घरों में कैद होकर रह गए हैं।

ज्वाइंट रजिस्टेंस लीडरशिप (जेआरएल) नेताओं जिनमें सयद अली शाह गिलानी, मीरवाइज उमर फारूक तथा यासीन मलिक शामिल हैं ने शनिवार को हिंसक प्रदर्शनों में लगातार हो रही स्थानीय लोगों की मौत तथा कुलगाम में एक मुठभेड़ के दौरान पांच आतंकियों की मौत के विरोध में सोमवार को बंद का आह्वान किया था।

Updated : 2018-09-17T20:04:57+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top