Top
Home > राज्य > खेल हो या राजनीति मैदान में जरूरी है उतरना

खेल हो या राजनीति मैदान में जरूरी है उतरना

खेल हो या राजनीति मैदान में जरूरी है उतरना
X

गुरुग्राम/स्वदेश वेब डेस्क। सूबे के लोक निर्माण मंत्री राव नरबीर सिंह ने कहा कि आज मैं विकास की गौरव गाथा गाने नहीं बल्कि खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ाने आया हूं। मौका था जिला के गांव साढ़राणा में शनिवार को सर्कल कबड्डी महाकुंभ खेल उत्सव का। मंत्री ने फीता काटकर प्रतियोगिता शुरू कराई। इस प्रतियोगिता में हरियाणा व दिल्ली की 42 टीमें भाग ले रही हैं।

मैदान में उतरने के बाद होता है कार्यों का मूल्यांकन

कैबिनेट मंत्री राव नरबीर सिंह 02 अक्टूबर गांधी जयंती से अपने विधानसभा बादशाहपुर के दौरे पर पैदल यात्रा कर रहे हैं। शनिवार को उनकी यात्रा का दूसरा चरण था। इसी के तहत वे साढ़राणा पहुंचे। उन्होंने खिलाड़ियों को संबोधित करते हुए कहा खेल का मैदान हो या राजनीति का मैदान में उतरना बहुत जरूरी है। इशारों-इशारों में ही मंत्री ने कहा मैदान में उतार कर ही कार्यों का मूल्यांकन हो पाता है। जो कमी रह गई है उसे पूरा करने का मौका भी तभी मिलता है जब हम धरातल पर उतरकर अपनी खामियां ढूंढे।

खिलाड़ियों को मंत्री ने भाईचारा बनाए रखने की नसीहत

मंत्री ने कहा प्रत्येक प्रतियोगिता से हमें कुछ न कुछ सीखने को मिलता है। हारने वाली टीमें हताश न हो और जीतने वाली टीमों का ज्यादा जश्न भी नहीं मनाना चाहिए, जिससे दूसरे खिलाड़ियों का मनोबल टूटे। उन्होंने खिलाड़ियों को आपसी भाईचारे को बनाए रखने की नसीहत दी। इस मौके पर ग्रामीण व स्कूल, कॉलेज के छात्रों ने गांव साढराणा में आधुनिक सुविधा युक्त खेल का मैदान, सुल्तानपुर झील के निकट बस क्यू शैल्टर बनाने तथा बसों के ठहराव की मांगे मंत्री के सामने रखी। बता दें कि शनिवार को यहां सुल्तानपुर मोड़ के पास दुर्घटना हो गई, जिसमें एक युवती की मौत हो गई। इसलिए ग्रामीणों ने बस क्यू शैल्टर की मांग रखी है।

Updated : 2018-10-07T02:52:03+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top