Top
Home > राज्य > गाजियाबाद में निमार्णाधीन पांच मंजिला इमारत गिरी, दो मरे

गाजियाबाद में निमार्णाधीन पांच मंजिला इमारत गिरी, दो मरे

गाजियाबाद में निमार्णाधीन पांच मंजिला इमारत गिरी, दो मरे
X

गाजियाबाद। गाजियाबाद के मसूरी थाना क्षेत्र स्थित मिसल गढ़ी आकाश नगर कॉलोनी में रविवार को एक पांच मंजिला इमारत गिरी है। इस हादसे में अभी तक दो लोगों के मरने की पुष्टि जिलाधिकारी ने की है। वहीं, मलबे में दबे सात लोगों को बाहर निकालते हुए इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मलबे में अभी करीब कई मजदूरों के दबे होने की सूचना है।

एनडीएआरएफ के कमांडेट का कहना है कि मलबे में जिन लोगों को बाहर निकाला है वह बेहोशी के हालत में थे। उन्हें आंशका है कि मरने वालों की संख्या में इजाफा हो सकता है। फिलहाल टीम स्थानीय पुलिस की मदद से राहत बचाव कार्य कर रही है।

स्थानीय लोगों के अनुसार, जिस जमीन पर बहुमंजिला इमारत बनाई जा रही थी वह प्रसनजीत नाम के व्यक्ति की है। लेकिन फ्लैट मनीष गोयल नाम का बिल्डर बना रहा था। इस हादसे में अभी तक दो लोगों के मरने की पुष्टि जिलाधिकारी रितू महेश्वरी ने की है। उनका कहना है कि हादसे के बाद सात लोगों को एनडीआरएफ की टीम ने बाहर निकाला है, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मलबे में करीब दस से भी ज्यादा लोगों के दबे होने की आशंका है। स्थानीय लोगों की मदद से मलबे में दबे लोगों को बाहर निकालने का काम एनडीआरएफ द्वारा की जा रही है।

इस मामले में जिलाधिकारी ने एडीएम फाइनेंस के नेतृत्व में मजिस्ट्रीरियल जांच के आदेश दिये है। वहीं, इस हादसे को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) ओम प्रकाश सिंह से रिपोर्ट मांगी है। कहा कि दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाये।

Updated : 2018-07-22T23:35:44+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top