Top
Home > राज्य > अलीपुर में स्पेशल सेल व टिल्लू गैंग के बीच मुठभेड़, तीन बदमाश गिरफ्तार

अलीपुर में स्पेशल सेल व टिल्लू गैंग के बीच मुठभेड़, तीन बदमाश गिरफ्तार

अलीपुर में स्पेशल सेल व टिल्लू गैंग के बीच मुठभेड़, तीन बदमाश गिरफ्तार
X

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने सुनील उर्फ टिल्लू गैंग के तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है। इनमें दो को बुधवार तड़के मुठभेड़ के बाद पकड़ा गया। दोनों तरफ से हुई कई राउंड फायरिंग में एक गोली बदमाश के पैर पर लग गई, जबकि दो पुलिसकर्मी बुलेट प्रूफ जैकेट पहने होने की वजह से बाल बाल बच गए।

तीनों बदमाशों की पहचान नरेला निवासी मंजीत, नितेश व सोनीपत निवासी महेश के रूप में हुई। यह नरेला इलाके में जितेन्द्र गोगी गैंग के सदस्य अरमान की हत्या के मामले में भी वांछित थे। पुलिस ने इनके पास से तीन पिस्टल, कारतूस व स्कूटी बरामद की है।

पुलिस के अनुसार चार सितम्बर को सबसे पहले टिल्लू गैंग का सदस्य मंजीत (23) कुतुबगढ़ बस स्टैंड के पास से पकड़ा गया। यहां वह अपने साथियों से मिलने के लिए पहुंचा था। इसके पास से पिस्टल और दो कारतूस मिले। उसने पूछताछ में बताया इसके दो साथी नितेश व महेश बुढ़पुर रोड स्कूटी से आयेंगे। बुधवार तड़के करीब पांच बजे पुलिस ने इन्हें पकड़ने के लिये ट्रेप लगाया।

जीटी करनाल रोड की तरफ से आते हुए इस स्कूटी को पुलिस ने रुकवाने की कोशिश की। पुलिस के होने का आभास होते ही बदमाशों ने मौके से फरार होना चाहा लेकिन वे कामयाब नहीं हो सके। आखिरकार एक बदमाश ने पुलिस पर फायरिंग करनी शुरू कर दी। एसआई गोपाल व एएसआई लव कुमार ने बुलेट प्रूफ जैकेट पहन रखी थी, जिस कारण गोली लगने के बाद भी दोनों की जान बच गई। जवाब में पुलिस ने भी गोली चलायी, जिसमें नितेश के दांए पैर में गोली लगने से वह जख्मी हो गया। दूसरे बदमाश को पुलिस ने दबोच लिया।

पुलिस द्वारा पकड़े गए तीनों बदमाशों का पुराना अपराधिक रिकॉर्ड है। ये हत्या के अलावा रंगदारी के धंधे में लिप्त थे। लम्बे समय से टिल्लू और गोगी गैंग के बीच वर्चस्व की लड़ाई चल रही है, जिसके चलते दोनों ही गिरोह नये सदस्यों को अपने साथ निरंतर जोड़ते रहते हैं। नितेश साल 2016 में ट्रेन डकैती के एक मामले में पहले भी गिरफ्तार हो चुका है। महेश और मंजीत को इस गैंग में शामिल हुए ज्यादा लम्बा समय नहीं हुआ था। मंजीत पर 18 अपराधिक केस दर्ज है।

Updated : 2018-09-06T01:48:04+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top