Top
Home > राज्य > 2022 तक वाकई में देश की तस्वीर बदल जाएगी : रघुवर दास

2022 तक वाकई में देश की तस्वीर बदल जाएगी : रघुवर दास

2022 तक वाकई में देश की तस्वीर बदल जाएगी : रघुवर दास

पटना| झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास ने रविवार को ज्ञान भवन के बापू सभागार में तेली साहू प्रतिनिधि समारोह को संबोधित करते हुये विपक्षी दलों पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि विपक्षी नेताओं को एक नया रोग लग गया है, पीएम बनने का। हर कोई पीएम बनना चाह रहा है। इसके लिए तमाम आसुरी शक्तियां एक मंच पर आ रही हैं। प्रधानमंत्री बनने का रोग ममता बनर्जी और राहुल गांधी को पहले से ही लगा है। 2018 में सभी रोगी एक मंच पर इकट्ठा हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि चारा घोटाला करने वाले लोग माहौल खराब कर रहे हैं। जब इनकी हुकूमत थी तो इन्होंने बिहार को लूटा, झारखंड को लूटा और अब देश को अस्थिर करने में लगे हुये हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुये उन्होंने कहा कि इस पद के लिए नरेंद्र मोदी ही सबसे योग्य व्यक्ति हैं । उन्होंने देश को भ्रष्टाचार से मुक्त करने का काम किया है। आम लोगों के हित के लिए उन्होंने कई याजानाएं चलाई हैं। इन योजनाओं का लाभ लोगों को मिल रहा है। उन्होंने कहा कि इन योजनाओं की वजह से 2022 तक वाकई में देश की तस्वीर बदल जाएगी। खास कर गरीबों और वंचितों की जिंदगी में व्यापक तब्दली होगी।

बिहार की सियासत की चर्चा करते हुये उन्होंने कहा कि सभी को पता है कि बिहार में राजनीतिक का अपराधीकरण करने का श्रेय किसे जाता है। जिन लोगों ने लूटने का काम किया है वे लोग आज फिर से पनपने की कोशिश कर रहे हैं। जंतर मंतर पर विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव के धरना-प्रदर्शन पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुये उन्होंने कहा कि ये लोग दिल्ली में असहाय बेटियों के नाम पर राजनीति कर रहे हैं। बेटियां ऐसे नेताओं को कभी क्षमा नहीं करेंगी।

Updated : 2018-08-06T01:22:36+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top