Top
Home > राज्य > बीजेपी चाहती है देश चले, विपक्ष चाहता है सब कुछ बंद हो जाए

बीजेपी चाहती है देश चले, विपक्ष चाहता है सब कुछ बंद हो जाए

बीजेपी चाहती है देश चले, विपक्ष चाहता है सब कुछ बंद हो जाए
X

अंबाला। महंगाई और पेट्रोल व डीजल के दामों में लगी आग के विरोध में सोमवार को कांग्रेस और उसके सहयोगी दलों ने भारत बंद का आह्वान किया है। आठ सितम्बर को इनेलो के हरियाणा बन्द के मात्र दो दिन के भीतर ही हुए कांग्रेस के इस बन्द के बहाने हरियाणा के कैबिनेट मंत्री अनिल विज ने सरकार की ढाल बनते हुए कांग्रेस और इनेलो पर हमला बोला।

सोमवार को अम्बाला में मीडिया से बातचीत करते हुए कैबिनेट मंत्री अनिल विज ने कहा कि हम चाहते हैं कि देश चले, पूरी गति से चले परन्तु विपक्ष चाहता है कि सब कुछ बन्द हो जाए। ये फैसला तो जनता ही करेगी कि वो देश को चलाना चाहते हैं या देश को बन्द करना चाहते हैं। जहां तक तेल के दामों की बात है उस पर पेट्रोलियम मंत्री जवाब दे चुके हैं। रेट ऑफ इन्फ्लेशन इस वक्त काफी डाउन है। बन्द को कांग्रेस के 18 सहयोगी दलों का समर्थन होने के सवाल पर प्रतिक्रिया देते हुए विज ने कहा कि इनका न तो कोई दल है, न नीति है, न नेता है, ये किस प्रकार से मिल सकते हैं। विज ने इनेलो के बन्द को भी पूरी तरह से फेल करार देते हुए कहा कि अभय चौटाला तो चाहते हैं कि सरकार गिर जाए परन्तु हम ये टर्म भी पूरा करेंगे और अगले कई टर्म भी।

भ्रष्टाचार के लिए पार्टी में नहीं कोई जगह

इनेलो नेता अभय सिंह चौटाला द्वारा हुड्डा के जेल जाने या भाजपा में जाने के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए विज ने कहा कि जहां तक हुड्डा के जेल जाने की बात है वो बात तो बिल्कुल ठीक लगती है लेकिन भाजपा में जाएंगे ऐसी कोई भी सम्भावना नहीं है। जिसके दामन पर भ्रष्टाचार के दाग हैं ऐसे किसी भी आदमी के लिए भाजपा में कोई स्थान नहीं है। उन्हें कोई गंभीरता से नहीं लेता और हुड्डा अब जेल यात्रा की तैयारी कर रहे हैं।

दुष्यंत को विज ने दी सरकारी वेबसाइट पढ़ने की सलाह

सरकारी नौकरियों में भर्तियों के मामले पर सरकार से श्वेत पत्र जारी करने की मांग करने वाले हिसार से युवा इनेलो सांसद दुष्यंत चौटाला को अनिल विज ने सरकारी वेबसाइट पढ़ने की सलाह दी है। विज ने कहा कि दुष्यंत चौटाला पढ़े-लिखे और युवा सांसद हैं। सब कुछ ऑनलाइन है। सरकार की वेबसाइट पर हर जानकारी उपलब्ध है वो वहां से जानकारी हासिल कर सकते हैं।

सुरजेवाला पर लगाए पार्टी की लुटिया डुबोने का आरोप

कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता और कैथल के विधायक रणदीप सुरजेवाला पर कैबिनेट मंत्री अनिल विज ने बड़ा बयान देते हुए उन पर अपनी ही पार्टी कांग्रेस की लुटिया डुबोने के आरोप लगाए हैं। विज ने कहा कि सुरजेवाला बिना सिर पैर की बात करते हैं। कांग्रेस की नैया को डुबोने का काम ये सबसे ज्यादा कर रहे हैं। सुरजेवाला द्वारा खट्टर सरकार पर किसानों की पीठ में छुरा घोंपने के बयान पर पलटवार करते हुए विज ने कहा कि किसानों को जितना लाभ हमने पहुंचाया है वो आज तक किसी और ने नहीं किया। हमने किसानों को उनकी फसल का डेढ़ गुना एमएससी दिया। यदि डेढ़ गुना एमएससी देने को सुरजेवाला अगर छुरा घोंपना मानते हैं तो ये यकीनी तौर पर अपनी ही कांग्रेस पार्टी की पीठ में छुरा घोंप रहे हैं।

Updated : 2018-09-10T20:50:46+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top