Top
Home > राज्य > जज की पत्नी के बाद बेटे ने भी ली आखिरी सांस, किए आॅर्गन्स डोनेट

जज की पत्नी के बाद बेटे ने भी ली आखिरी सांस, किए आॅर्गन्स डोनेट

जज की पत्नी के बाद बेटे ने भी ली आखिरी सांस, किए आॅर्गन्स डोनेट
X

गुरुग्राम/स्वदेश वेब डेस्क। गुरुग्राम की अदालत में कार्यरत एडिशलनल सेशन जज के बेटे ध्रुव की मंगलवार सुबह उपचार के दौरान मौत हो गई। ध्रुव 13 अक्टूबर से ही मेदांता अस्पताल में मौत से जंग लड़ रहा था। हालांकि डाक्टरों ने ध्रुव का ब्रेन डेड घोषित कर दिया था। ध्रूव ने मंगलवार सुबह 4 बजे आखिरी सांस ली। अस्पताल सूत्रों के मुताबिक ध्रूव के आॅर्गन्स डोनेट किए गए हैं जो जरूरतमंदों को लगाए जाएंगे।

उल्लेखनीय है कि 13 अक्टूबर को गुरुग्राम मंें एडिशनल सैशन जज कृष्णकांत शर्मा की पत्नी रितू और बेटा ध्रुव सेक्टर-49 के आर्केडिया मार्केट में गनर के साथ शाॅपिंग करने गए थे। मार्केटिंग के बाद गनर महीपाल से कहासुनी होने पर गनर ने जज की पत्नी रितू और बेटे ध्रुव को सरेआम बाजार में गोली मार दी थी। इस गोलीबारी में जज की पत्नी की शनिवार रात 10 बजे ही मौत हो गई थी जबकि उनका बेटा अस्पताल में जिंदगी और मौत से जूझ रहा था। आज मंगलवार सुबह 4 बजे ध्रुव ने भी आखिरी सांस ली।

बता दें इस डबल मर्डर मामले में पुलिस ने हत्या के आरोपी गनर महिपाल को गिरफ्तार कर लिया था। फिलहाल गनर महीपाल जेल में बंद है। पुलिस के मुताबिक अब महिपाल पर डबल मर्डर का केस दर्ज कर लिया जाएगा। बता दें कि डीसीपी क्राइम सुमित कुमार ने इस मर्डर के बारे में बताया था कि यह तत्कालीन गुस्से के कारण हुआ था। उन्होंने कहा था कि गनर ने कहासुनी अपना आपा खो दिया और जज परिवार पर हमला कर दिया था।

इस गोली कांड के बाद सरकार और प्रशासन में हड़कंप मच गया था और मुख्यमंत्री ने सभी पीएसओ की काउंसलिंग के भी आदेश जारी कर दिए थे। वहीं अस्पताल सूत्रों का कहना है कि जज का बेटा मरने के बाद भी दूसरों के जरिए जिंदा रहेंगे। उन्होंने बताया कि ध्रूव के अंग दान किए गए हैं जो अलग अलग जरूरतमंदों को लगाए जाएंगे।

Updated : 2018-10-23T16:22:03+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top