Top
Home > राज्य > नक्सलियों और सीआरपीएफ के बीच हुई मुठभेड़ में एक जवान जख्मी

नक्सलियों और सीआरपीएफ के बीच हुई मुठभेड़ में एक जवान जख्मी

नक्सलियों और सीआरपीएफ के बीच हुई मुठभेड़ में एक जवान जख्मी
X

जमुई। जमुई जिले के खैरा थाना क्षेत्र के गिद्धेश्वर जंगल में सर्च ऑपरेशन के दौरान गुरुवार को अहले सुबह नक्सलियों और सीआरपीएफ के कोबरा बटालियन टीम के बीच भीषण मुठभेड़ में गोली लगने से एक जवान बुरी तरह जख्मी हो गया। सर्च ऑपरेशन अभी भी जारी है।

बुधवार की देर रात से प्रारंभ हुई मुठभेड़ में गुरुवार को अहले सुबह 207 कोबरा बटालियन के जवान शैल बासगी गोली लगने से बुरी तरह जख्मी हो गया,जिसे जमुई सदर अस्पताल में इलाज के लिए लाया गया। आलाधिकारियों ने बेहतर इलाज के लिए उक्त जवान को हेलीकॉप्टर द्वारा पटना भेज दिया है।

नक्सल अभियान के अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि गिद्धेश्वर जंगल में शीर्ष नक्सली लीडर सिद्धू कोड़ा अपने दस्ते के साथ मौजूद है। जिसके मद्देनजर कोबरा बटालियन को सर्च ऑपरेशन में लगाया गया। इसी दौरान नक्सलियों और कोबरा बटालियन के बीच जमकर गोली बारी होने लगी और एक जवान गोली लगने से बुरी तरह जख्मी हो गया। गोली चलने के दौरान जंगल मे मधुमक्खी के छते पर लगने से मधुमक्खियों ने कई जवानों को काटकर जख्मी कर दिया। मुठभेड़ की जानकारी मिलते ही जमुई के पुलिस अधीक्षक ने सदर अस्पताल जमुई में जाकर जख्मी जवान का जायजा लिया।

Updated : 2018-10-25T18:56:13+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top