Top
Home > खेल > क्रिकेट > बेंगलुरु के खिलाफ मिली जीत से टीम में आत्मविश्वास बढ़ा : मॉरिस

बेंगलुरु के खिलाफ मिली जीत से टीम में आत्मविश्वास बढ़ा : मॉरिस

बेंगलुरु के खिलाफ मिली जीत से टीम में आत्मविश्वास बढ़ा : मॉरिस

नई दिल्ली। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ पिछले मैच में 4 विकेट की मिली संघर्षपूर्ण जीत के बाद दिल्ली कैपिटल्स अपने अगले मैच में 12 अप्रैल को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ उनके घर में खेलेगी। इस मैच को लेकर दिल्ली कैपिटल्स के हरफनमौला खिलाड़ी क्रिस मॉरिस ने कहा कि बेंगलुरु के खिलाफ मिली जीत से टीम में आत्मविश्वास बढ़ा है और हम कोलकाता को उनके घरेलू मैदान में कड़ी चुनौती देंगे।

दक्षिण अफ्रीका के 31 वर्षीय मॉरिस ने कहा कि बेंगलुरु को उनके घर में जाकर हराना बड़ी बात है और इसका पूरा श्रेय टीम को जाता है। पूरे मैच में टीम ने अच्छा प्रदर्शन किया हलांकि मैच के अंत में बल्लेबाजी कुछ लड़खड़ा गई थी लेकिन जीत दर्ज करना बहुत सुखद था। मुझे लगता है कि हमारे गेंदबाज अपनी योजनाओं को अच्छी तरह से अंजाम दे रहे हैं और इस जीत ने निश्चित रूप से टीम में आत्मविश्वास को वापस लाया है।

मॉरिस ने इस सीज़न में दिल्ली कैपिटल्स के लिए चार मैच खेले हैं और उनमें 7.93 की इकॉनमी के साथ छह विकेट लिए हैं। उन्होंने कुल 36 डॉट गेंदें भी फेंकी हैं। इनके केवल अलावा राशिद खान, जोफ्रा आर्चर, कैगिसो रबाडा और इमरान ताहिर ने 36 डॉट गेंदें फेंकी हैं।

मॉरिस ने गेंद के साथ अपने प्रदर्शन पर कहा कि मुझे लगता है कि सभी गेंदबाज अपने-अपने कामों को बहुत अच्छे से कर रहे हैं। मुझे पता है कि मेरे पास टीम की जिम्मेदारी है, खासकर बीच के ओवरों में और अंत तक। इस तरह लंबे टूर्नामेंट के दौरान आपको हमेशा कठिन समय का सामना करना पड़ेगा, लेकिन अपनी क्षमताओं में आत्मविश्वास होना एक ऐसी चीज है, जो आपको उस दौर से गुजरने और शीर्ष पर आने में मदद करती है।

उल्लेखनीय है कि दिल्ली ने आईपीएल 12 में अब तक छह मैच खेले हैं, जिसमें उसे तीन में जीत मिली है और तीन में हार। दिल्ली की टीम 6 अंकों के साथ अंकतालिका में पांचवें नंबर पर काबिज है।

Updated : 8 April 2019 2:25 PM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top