Top
Home > खेल > क्रिकेट > भारत-पाक के बीच तनाव भूल कर खेला जायेगा अंडर-19 विश्व कप सेमीफाइनल

भारत-पाक के बीच तनाव भूल कर खेला जायेगा अंडर-19 विश्व कप सेमीफाइनल

भारत-पाक के बीच तनाव भूल कर खेला जायेगा अंडर-19 विश्व कप सेमीफाइनल

नई दिल्ली। पाकिस्तान अंडर-19 क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज मोहम्मद हुरैरा का कहना है कि वह मौजूदा विश्व कप में भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले सेमीफाइनल मैच को भी अन्य मैच की तरह ही लेंगे। पाकिस्तान ने शुक्रवार (31 जनवरी) को आईसीसी अंडर-19 विश्व कप के क्वार्टर फाइनल में अफगानिस्तान को छह विकेट हरा सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया। हुरैरा ने इस मैच में 76 गेंदों पर 64 रन बनाए थे।

सेमीफाइनल में अब पाकिस्तान का सामना मंगलवार (4 फरवरी) को मौजूदा विजेता और चिर प्रतिद्वंद्वी भारत से होगा। गत चैंपियन भारत और पाकिस्तान की अंडर-19 टीमों के बीच यह मुकाबला पोटचेफ्सट्रूम में खेला जाएगा। भारत ने मंगलवार (28 जनवरी) को ऑस्ट्रेलिया को हराकर सेमीफाइनल का टिकट कटाया था।

हुरैरा ने अफगानिस्तान के साथ मैच के बाद कहा, "भारत-पाकिस्तान में हमेशा प्रतिद्वंद्विता रहती है। इसमें थोड़ा दबाव होगा, लेकिन हम इससे निपट लेंगे। हम इस मैच को भी अन्य मैच की तरह ही लेने की कोशिश करेंगे। हम इसे लेकर उत्साहित हैं।"

अंडर-19 विश्व कप में पाकिस्तान ने पिछली बार भारत को 2006 में कोलंबो में हराया था। जब उसने 2004 के बाद से अपना दूसरा खिताब जीता था। भारत इस समय मौजूदा चैंपियन है और उसने अब तक चार बार यह खिताब जीता है। पाकिस्तान इस टूर्नामेंट में दो बार विजयी रहा है।

Updated : 2 Feb 2020 4:13 PM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top