Home > खेल > क्रिकेट > मैच से पहले टीम इंडिया ने नेट्स में बहाया पसीना, शुक्रवार को खेलेंगे पहला वनडे

मैच से पहले टीम इंडिया ने नेट्स में बहाया पसीना, शुक्रवार को खेलेंगे पहला वनडे

मैच से पहले टीम इंडिया ने नेट्स में बहाया पसीना, शुक्रवार को खेलेंगे पहला वनडे
X

नईदिल्ली। वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले वनडे से पहले भारतीय टीम ने त्रिनिदाद में नेट्स में जमकर पसीना बहाया। पहला वनडे शुक्रवार को खेला जाएगा। शुभमन गिल, अर्शदीप सिंह और कार्यवाहक कप्तान शिखर धवन उन खिलाड़ियों में शामिल थे, जिन्हें नेट्स में अभ्यास करते देखा गया।



बीसीसीआई ने ट्वीट किया, "वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले वनडे के लिए तैयार हो रहे शुभमन गिल ने त्रिनिदाद में टीम इंडिया के पहले नेट सेशन में पसीना बहाया।"बीसीसीआई द्वारा पोस्ट किए गए एक वीडियो में गिल ने इनडोर नेट सत्र के बारे में बताया।

गिल ने कहा, "हम यूके से आए हैं। हम सभी ने सोचा था कि एक नेट सत्र अच्छा होगा, लेकिन बारिश शुरू हो गई। इसलिए हमने एक सत्र के लिए इंडोर अभ्यास किया। बेहतर है कि हम कुछ न करने के बजाय इंडोर अभ्यास करें। एक बल्लेबाज के रूप में, जब आपको खेलने के लिए कुछ गेंदें मिलती हैं तो आप इसे पसंद करते हैं। हमें नेट्स में कुछ खास चीजें करनी होती हैं। मैं बहुत अच्छा महसूस कर रहा हूं और हम सभी इन तीन वनडे को लेकर उत्साहित हैं।"

वेस्टइंडीज के खिलाफ शुक्रवार से शुरू होने वाली सफेद गेंद की सीरीज से पहले टीम इंडिया बुधवार को त्रिनिदाद पहुंची।भारत और वेस्टइंडीज के बीच 22 जुलाई से 27 जुलाई तक तीन एक दिवसीय मैच खेले जाएंगे। इसके बाद पांच मैचों की टी-20 श्रृंखला खेली जाएगी, जो 29 जुलाई से शुरू होगी और 7 अगस्त को समाप्त होगी।

Updated : 13 April 2024 12:57 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top