Home > खेल > क्रिकेट > IPL 2020 : चेन्नई सुपरकिंग्स की हार का सिलसिला जारी, सनराइजर्स हैदराबाद 7 रनों से जीता

IPL 2020 : चेन्नई सुपरकिंग्स की हार का सिलसिला जारी, सनराइजर्स हैदराबाद 7 रनों से जीता

IPL 2020 : चेन्नई सुपरकिंग्स की हार का सिलसिला जारी, सनराइजर्स हैदराबाद 7 रनों से जीता
X

दुबई। दुबई अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में शुक्रवार को खेले गए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2020 के 14वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने चेन्नई सुपरकिंग्स को सात रनों से हरा दिया। हैदराबाद के 165 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी चेन्नई की टीम निर्धारित 20 ओवर में पांच विकेट खोकर 157 रन ही बना सकी। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में पांच विकेट खोकर 164 रन बनाए थे।

चेन्नई और सनराइजर्स की टीमों को आईपीएल में शुरू से ही सबसे संतुलित माना जाता रहा है, लेकिन इस बार दोनों टीमों को पहले तीन मैचों में से दो में हार का सामना करना पड़ा और इसका मुख्य कारण उनके मध्यक्रम का संतुलित नहीं होना है।

अंकतालिका में चेन्नई सुपरकिंग्स 3 तीन मैचों में से दो में जीत और एक में हार का सामना करने के बाद सबसे आखिरी पायदान पर है। वहीं, सनराइजर्स हैदराबाद की स्थिति भी चेन्नई से थोड़ी ही अच्छी है और वो भी सिर्फ रन रेट के मामले में। हैदराबाद ने भी अब तक खेले अपने में तीन मैचों में से एक में जीत हासिल की है, जबकि दो अन्य मैचों में उसे हार का मुंह देखना पड़ा है। ऐसे में दोनों ही टीमों के लिए यह मैच बेहद ही अहम है।

दोनों टीमों का संभावित प्लेइंग XI

चेन्नई सुपरकिंग्स: अंबाती रायुडू, फैफ डु प्लेसी, ऋतुराज गायकवाड़, केदार जाधव, महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान), ड्वेन ब्रावो, सैम कुर्रन, रविंद्र जडेजा, दीपक चाहर, पीयूष चावला, जोश हेजलवुड।

सनराइजर्स हैदराबाद: डेविड वॉर्नर (कप्तान), जॉनी बेयरस्टो, मनीष पांडे, ऋद्धिमान साहा, विजय शंकर, विराट सिंह, मिशेल मार्श, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, खलील अहमद और सिद्धार्थ कौल।

Updated : 2021-10-12T16:53:40+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top