Top
Home > खेल > क्रिकेट > रविन्द्र जडेजा ने कहा - टीम का विश्वसनीय सदस्य बनना चाहता हूं

रविन्द्र जडेजा ने कहा - टीम का विश्वसनीय सदस्य बनना चाहता हूं

रविन्द्र जडेजा ने कहा - टीम का विश्वसनीय सदस्य बनना चाहता हूं

नई दिल्ली। इंग्लैंड के खिलाफ पांचवें और आखिरी टेस्ट मैच के पहले दिन दो विकेट लेकर भारत को मैच में वापसी दिलाने वाले स्पिन गेंदबाज रविन्द्र जडेजा ने कहा कि वह टीम के एक विश्वसनीय सदस्य बनना चाहते हैं।

जडेजा ने कहा, "जब भी मुझे भारत के लिए खेलने का मौका मिलता है, मैं बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों पहलुओं में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना चाहता हूं। मैं टीम का एक विश्वसनीय सदस्य बनना चाहता हूं और टीम में हरफनमौला खिलाड़ी की जगह भरना चाहता हूं।"

जडेजा को पांच मैचों की टेस्ट श्रृंखला के पहले चार टेस्टों में टीम में जगह नहीं दी गई थी और जब उन्हें आखिरी टेस्ट मैच में मौका मिला तो उन्होंने पहले दिन 57 रन देकर दो विकेट लिए।

पहले दिन के खेल की समाप्ति पर जडेजा ने कहा, "मेरे लिए सबसे बड़ी बात यह है कि मैं भारत के लिए खेल रहा हूं और शायद मैं अपने प्रदर्शन में निरंतरता बनाए रखूं तो मैं जल्द ही खेल के सभी तीन प्रारूपों में खेलना चाहूंगा। लेकिन मेरा लक्ष्य मिले मौके को भुनाना है।"

उन्होंने कहा कि जब आप केवल एक प्रारूप में खेल रहे होते हैं तो यह बहुत कठिन है क्योंकि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर खेलने के लिए आपको मैच और अनुभव दोनों के बीच के अंतर को खत्म करना होता है, इसलिए जब भी मुझे मौका मिलता है, मैं मैदान पर अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना चाहता हूं।

उल्लेखनीय है कि एक समय 64 ओवर में एक विकेट के नुकसान पर 133 रन बनाकर इंग्लैंड अच्छी स्थिति में था,लेकिन आखिरी सत्र में भारत ने 6 विकेट झटके और दिन का खेल खत्म होने पर मेजबान टीम का स्कोर 7 विकेट पर 198 रन था। जडेजा और बुमराह ने दो-दो और ईशांत शर्मा ने तीन विकेट लिया।

Updated : 2018-09-08T20:10:20+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top