Top
Home > खेल > क्रिकेट > राहुल ने राजनीति को बोला ना, कहा - क्रिकेटर ही बने रहना बेहतर

राहुल ने राजनीति को बोला ना, कहा - क्रिकेटर ही बने रहना बेहतर

राहुल ने राजनीति को बोला ना, कहा - क्रिकेटर ही बने रहना बेहतर

नई दिल्ली/स्वदेश वेब डेस्क। क्रिकेट और राजनीति का चोली दामन का साथ रहा है। वर्तमान में कई क्रिकेटर राजनीति के मैदान पर जमकर चौके छक्के लगा रहे हैं। पाकिस्तान को विश्व कप दिलाने वाले इमरान खान तो प्रधानमंत्री भी बन गए हैं, जबकि भारतीय क्रिकेटरों में नवजोत सिंह सिद्धू, मोहम्मद अजहरूद्दीन, चेतन शर्मा, अरुण लाल आदि कई ऐसे नाम हैं, जो राजनीति में सफल पारी खेल रहे हैं लेकिन एक क्रिकेटर ऐसे भी हैं, जिन्होंने साफ तौर पर राजनीति में आने से मना कर दिया है। हम बात कर रहे हैं दिग्गज क्रिकेटर राहुल द्रविड़ का।

राहुल द्रविड़ ने शुक्रवार को स्पष्ट किया कि उनकी राजनीति में दिलचस्पी नहीं है। उनका 2019 में होने वाले आम चुनावों में उतरने का कोई इरादा नहीं है।

जब उनसे पूछा गया कि क्या किसी पार्टी ने अगले साल होने वाले चुनावों में उम्मीदवार बनने के लिये उनसे संपर्क किया है तो द्रविड़ ने हंसते हुए कहा कि किसी ने मुझसे संपर्क नहीं किया और मेरी इसमें दिलचस्पी भी नहीं है। असल में मेरी राजनीति में ही कोई दिलचस्पी नहीं है। द्रविड़ यहां द्वारका में एक हास्पिटल के उद्घाटन समारोह में आए थे, जहां उन्होंने पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत में उपरोक्त रहस्योद्घाटन किया।

Updated : 2018-09-22T01:24:53+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top