Top
Home > खेल > क्रिकेट > रिषभ पंत पर दबाव बनाना सही नहीं : गंभीर

रिषभ पंत पर दबाव बनाना सही नहीं : गंभीर

रिषभ पंत पर दबाव बनाना सही नहीं : गंभीर

नई दिल्ली। भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ने युवा विकेटकीपर बल्लेबाज रिषभ पंत का समर्थन करते हुए कहा कि पंत पर दबाव बनाना सही नहीं है। टीम प्रबंधन को उनसे बात करनी चाहिए और उनका साथ देना चाहिए। बता दें कि पंत खराब शॉट चयन और लापरवाह रवैये के कारण लगातार आलोंचकों के निशाने पर हैं।

गंभीर ने यहां स्प्रे-मूव के फिट इंडिया मूवमेंट के साथ जु़ड़ने के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में संवाददाताओं से कहा, "मुझे लगता है कि किसी भी युवा खिलाड़ी के ऊपर इस तरह का फोकस करेंगे तो परेशानी होगी। पंत को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अभी एक-डेढ़ साल का ही समय हुआ है। इतने कम समय में ही वो टेस्ट में दो शतक जमा चुके हैं। अगर आप बोलेंगे कि आपको उनके शॉट चयन से परेशानी है तो ये उनका खेल है। आप उनको टीम में लीजिए या नहीं लीजिए. अगर आप उनको चुन रहे हैं तो फिर आप उनका साथ दीजिए क्योंकि एक युवा खिलाड़ी की इतनी आलोचना सही नहीं है।"

गंभीर ने कहा, "सिर्फ विराट कोहली को ही नहीं कोच रवि शास्त्री को भी पंत से बात करनी चाहिए। टीम प्रबंधन का काम ही यही है कि आपका जो खिलाड़ी फॉर्म में नहीं है या फिर गलत शॉट सेलेक्शन कर रहा है, उससे बात कर उसे फॉर्म में लाया जाए और उसके खेल को सुधारा जाए. पंत को स्वतंत्रता देने की जरूरत है।"

Updated : 26 Sep 2019 2:19 PM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top