Top
Home > खेल > क्रिकेट > इंग्लैंड को दूसरे टेस्ट मैच जीतने के लिए पीटरसन ने किया यह ट्वीट

इंग्लैंड को दूसरे टेस्ट मैच जीतने के लिए पीटरसन ने किया यह ट्वीट

इंग्लैंड को दूसरे टेस्ट मैच जीतने के लिए पीटरसन ने किया यह ट्वीट

नई दिल्ली। पूर्व कप्तान केविन पीटरसन को लगता है कि इंग्लैंड को दक्षिण अफ्रीका के साथ खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट मैच को जीतने के लिए जेम्स एंडरसन या स्टुअर्ट ब्रॉड में से किसी एक को बाहर करना होगा। दोनों टीमों के बीच दूसरा मैच शुक्रवार से न्यूलैंडस में शुरू हो रहा है।

पीटरसन ने ट्वीट किया, "अगर इंग्लैंड को मैच जीतना है तो उसे न्यूलैंडस में ब्रॉड या एंडरसन को बाहर कर एक अतिरिक्त बल्लेबाज को खेलाना होगा।"इससे पहले, मंगलवार को इंग्लैंड के कोच क्रिस सिल्वरवुड ने भी ऐसे संकेत दिए थे कि इन दोनों अनुभवी खिलाड़ियों में से किसी एक को बाहर बैठा स्पिनर के लिए जगह बनाई जा सकती है। इंग्लैंड को दक्षिण अफ्रीका ने पहले मैच में 107 रनों से मात दी थी। वहीं मेहमान टीम अपने खिलाड़ियों की बीमारी से भी परेशान है।

मेजबान टीम ने इंग्लैंड के सामने 376 रनों का लक्ष्य रखा था, जिसका पीछा करते हुए मेहमान टीम 93 ओवर में 268 रनों पर ढेर हो गई थी। उसकी ओर से रोरी बर्न्‍स ने सबसे अधिक 84 रन बनाए जबकि कप्तान जोए रूट ने 48 रनों की पारी खेली। इसके अलावा डोमिनिक सिबले ने 29, जो डेनले ने 31 और जोर बटलर ने 22 रन बनाए।

दक्षिण अफ्रीका ने पहले खेलते हुए अपनी पहली पारी में 284 रन बनाए थे। उसकी ओर से स्टुअर्ट ब्रॉड और सैम कुरैन ने चार-चार विकेट लिए थे। जवाब में इंग्लैंड की टीम वेर्नान फिलेंडर (16/4) और रबाडा (68/3) की धारदार गेंदबाजी के आगे 181 रनों पर ढेर हो गई थी।

Updated : 2 Jan 2020 8:22 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top