Top
Home > खेल > क्रिकेट > पंत भारत के भविष्य, अगले 10 साल में होंगे शीर्ष पर : गांगुली

पंत भारत के भविष्य, अगले 10 साल में होंगे शीर्ष पर : गांगुली

पंत भारत के भविष्य, अगले 10 साल में होंगे शीर्ष पर : गांगुली

नई दिल्ली। भारत के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने बाएं हाथ के विकेटकीपर बल्लेबाज रिषभ पंत को भविष्य का खिलाड़ी बताते हुए कहा कि वह एक शानदार खिलाड़ी हैं और अगले दस साल में वह शीर्ष पर होंगे।

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) टीम दिल्ली कैपिटल्स की ओर से मंगलवार को यहां आयोजित एक कार्यक्रम में पंत के खराब प्रदर्शन के बारे में पूछे जाने पर गांगुली ने कहा कि पंत एक अच्छे क्रिकेटर हैं। उन्होंने क्रिकेट के तीनों प्रारूप में खुद को साबित किया है। पिछले आईपीएल में उनका शानदार प्रदर्शन रहा था। उनके खराब प्रदर्शन का कारण उन्हें लगातार मौका न मिलना है।

विश्व कप में पंत को चौथे नंबर पर बल्लेबाजी कराने के सवाल पर गांगुली ने कहा कि भारतीय टीम के पास चौथे क्रम पर बल्लेबाजी के कई विकल्प हैं। भारतीय कप्तान विराट कोहली के दिमाग में जरूर इस क्रम के लिए कोई न कोई बल्लेबाज तय हो गया है। जहां तक मेरी व्यक्तिगत राय है तो पंत और अंबाती रायडू चौथे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए सबसे उपयुक्त बल्लेबाज हैं।

विश्व कप में भारतीय टीम के प्रदर्शन के बारे में पूछे जाने पर गांगुली ने कहा कि भारत फाइनल तक पहुंच सकता हैं, क्योंकि टीम के पास रोहित शर्मा, शिखर धवन और विराट कोहली के रूप में शीर्ष तीन ऐसे बल्लेबाज हैं जो विश्व के किसी और टीम के पास नहीं हैं। इन तीनों ने मिलकर (रोहित 22 शतक, धवन 16 शतक, कोहली 41 शतक) कुल 79 एकदिनी शतक लगाए हैं।

Updated : 19 March 2019 9:57 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top