Top
Latest News
Home > खेल > क्रिकेट > मोहम्मद कैफ ने क्रिकेट स्टाइल में बताया कैसे कोविड-19 को हराएं, पठान ने दिए एक्सपर्ट कमेंट

मोहम्मद कैफ ने 'क्रिकेट स्टाइल' में बताया कैसे कोविड-19 को हराएं, पठान ने दिए एक्सपर्ट कमेंट

मोहम्मद कैफ ने

नई दिल्ली। भारत समेत पूरे विश्व में जानलेवा कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मंगलवार को 21 दिनों के राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन की घोषणा कर दी है। महामारी घोषित हो चुकी कोविड-19 से बचने के लिए यह अत्यंत जरूरी कदम था। पीएम मोदी के इस फैसले का देश के लोगों ने स्वागत किया है। स्वागत करने वालों में भारत के पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ का नाम भी जुड़ गया है। मोहम्मद कैफ ने वीडियो शेयर करते हुए लोगों से नियमों का पालन करने की अपील की है।

इस वीडियो में उन्होंने क्रिकेट की भाषा में फैंस को कोरोना वायरस के प्रति जागरूक करने की कोशिश की है। उनके इस वीडियो पर अन्य पूर्व खिलाड़ी इरफान पठान ने मजेदार कमेंट किया है। वीडियो में मोहम्मद कैफ ने कहा कि कोरोना एक बड़ा शॉट लगाना चाह रहा है। यहां हमें पास के जो फील्डर हैं, उन्हें दूर भेज देना चाहिए, उन्हें पास नहीं रखें। सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल रखें। ऐसे में अगर फील्डरों को बाउंड्री लाइन पर खड़ा कर देंगे तो कोरोना कैच आउट हो जाएगा।

मोहम्मद कैफ की इस पोस्ट पर इरफान पठान ने ट्वीट किया है कि कवर के फील्डर को कवर पर ही रखें, शॉर्ट कवर कैचिंग ना बनाएं। इस पर कैफ ने तुरंत कमेंट किया कि तुम्हें कवर फील्डर की जरूरत नहीं है क्योंकि तुम उसे एलबीडब्ल्यू कर दोगे।

विश्व के अधिकांश (अब तक 185) देशों में फैल चुके कोरोना वायरस 'कोविड 19' का प्रकोप थमने का नाम नहीं लेे रहा है और अब तक इस खतरनाक वायरस से 18,589 लोगों की मौत हो चुकी है जबकि करीब 4,14,884 लोग इससे संक्रमित हुए हैं।



Updated : 25 March 2020 9:02 AM GMT

Swadesh Digital ( 0 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top