Top
Home > खेल > क्रिकेट > कोहली ने इस कंपनी से किया करार

कोहली ने इस कंपनी से किया करार

कोहली ने इस कंपनी से किया करार

सैन फ्रांसिस्को। कम्युनिटी इंटरेस्ट सर्च इंजन कंपनी "मिस्टरआउल" ने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के साथ करार किया है। "मिस्टरआउल" ऐप्स और वेबसाइट के द्वारा लोगो को विषयों पर सहयोग करने, प्रेरणादायक विचार ढूंढ़ने, कम्युनिटी के साथ ज्ञान शेयर करने और उनकी रुचियों का पता लगाने की सुविधा देता है। कोहली ने मिस्टरआउल पर ब्रांचेज के साथ एक्सक्लूसिव कंटेंट और निजी जानकारियां साझा करने की साझेदारी की है।

मिस्टरआउल कंपनी के मुख्यकार्यकारी अधिकारी अरविन्द रायचूर ने कहा, 'हम बहुत उत्साहित हैं कि विराट ने अपने पर्सनल टिप्स, रुचियां और जानकारियों के लिए "मिस्टरआउल" को चुना हैं। मिस्टरआउल को लोग अपनी डिजिटल इनफार्मेशन को व्यवस्थित, सर्च व शेयर करने के लिए प्रयोग करते हैं, चूंकि विराट काफी लोकप्रिय है, उनका अपने निजी विचारों को हमारे प्लेटफार्म के जरिए दुनिया से साझा करना सबको प्रेरणा देगा।

इसके साथ ही मिस्टरआउल कॉन्टेस्ट भी आयोजित करेगा जिनमें कोहली मिस्टरआउल पर ब्रांचेज के फैंस के साथ उनकी रुचियों से जुड़े सवाल करेंगे साथ ही इसमें स्मृति चिह्न, गिफ्ट कार्ड जैसे अनूठे उपहार भी दिये जायेंगे।

मिस्टरआउल के साथ साझेदारी पर कोहली का कहना है कि वह हमेशा फैंस से जुड़े रहने के लिए नए तरीके खोजते रहते हैं और मिस्टरआउल उनसे जुड़ने और जानकारियां साझा करने के लिए एक बेहतरीन प्लेटफार्म है। इसके जरिये मैं यह भी जान सकता हूं कि दूसरे लोग क्या अनुसरण करते हैं।

Updated : 2018-07-31T21:26:50+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top