Home > खेल > क्रिकेट > कोलकाता नाइट राइडर्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को 10 रनों से हराया

कोलकाता नाइट राइडर्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को 10 रनों से हराया

कोलकाता नाइट राइडर्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को 10 रनों से हराया
X

नई दिल्ली। कोलकाता ने अबुधाबी के शेख जायेद स्टेडियम में खेले गए आईपीएल टी 20 मैच में चेन्नै को 10 runs से हरा दिया। कोलकाता ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20.0 ओवर में 10 विकेट के नुकसान पर 167 रन बनाए थे। जवाब में 168 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी चेन्नै की टीम ने 20.0 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 157 रन बनाए।

21वें मैच में बुधवार को कोलकाता नाइटराइडर्स के कप्तान दिनेश कार्तिक ने चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। केकेआर ने अपनी टीम में कोई बदलाव नहीं किया है जबकि सुपरकिंग्स ने पीयूष चावला की जगह कर्ण शर्मा को टीम में मौका दिया है। कोलकाता ने 20.0 ओवर में 10 विकेट के नुकसान पर 167 रन बना लिए हैं।

केकेआर ने अब तक खेले अपने चार मैचों में से दो में जीत हासिल की है, जबकि दो में उसे हार का मुंह देखना पड़ा है। वहीं, चेन्नई इस सीजन में अपने सबसे खराब दौर से गुजर रही है। उसे अपने पांच मैचों में से दो में जीत मिली है और तीन में उसे शिकस्त झेलनी पड़ी है। कोलकाता चार अंकों के साथ प्वॉइंट टेबल में फिलहाल चौथे स्थान पर है, तो वहीं चेन्नई भी चार अंकों के सात पांचवें पायदान पर बना हुआ है।

कोलकाता नाइटराइडर्स प्लेइंग XI: शुभमन गिल, सुनील नरेन, नितीश राणा, दिनेश कार्तिक (कप्तान-विकेटकीपर), इयोन मोर्गन, आंद्रे रसेल, राहुल त्रिपाठी, पैट कमिंस, कमलेश नागरकोटी, शिवम मावी, वरुण चक्रवर्ती।

चेन्नई सुपर किंग्स प्लेइंग XI: शेन वॉटसन, फैफ डुप्लेसी, अंबाती रायुडू, केदार जाधव, महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान), ड्वेन ब्रावो, रवींद्र जडेजा, दीपक चाहर, शार्दुल ठाकुर, सैम कुर्रन, कर्ण शर्मा।

Updated : 2021-10-12T16:53:11+05:30

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top