Top
Home > खेल > क्रिकेट > कार्तिक ने की गिल की तारीफ, कहा - मिले मौकों की अहमियत समझी

कार्तिक ने की गिल की तारीफ, कहा - मिले मौकों की अहमियत समझी

कार्तिक ने की गिल की तारीफ, कहा - मिले मौकों की अहमियत समझी

मोहाली। किंग्स एकादश पंजाब के खिलाफ बेहतरीन अर्धशतकीय पारी खेल कोलकाता नाईट राइडर्स की जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले शुभमन गिल की कप्तान दिनेश कार्तिक ने जमकर तारीफ की है। गिल ने पारी की शुरुआत करते हुए 49 गेंदों पर 65 रन बनाए।

मैच के बाद कार्तिक ने कहा कि यह अच्छा हुआ कि हमने गिल को सुनील नरेन के स्थान पर पारी शुरू करने का मौका दिया। इस युवा खिलाड़ी ने इसकी अहमियत समझी और अपने सामने आए मौके को दोनों हाथों से लपका।

कार्तिक ने आगे कहा कि वह फील्डिंग के दौरान अपने गेंदबाजों और फील्डरों के प्रदर्शन से खुश नहीं थे और इसी कारण उन्हें गुस्सा आया था।

उन्होंने कहा, "मेरे गेंदबाज और फील्डर जैसे खेल रहे थे, मैं उससे खुश नहीं था। इसीलिए मैंने सोचा कि इन्हें यह बताया जाए कि मैं कैसा महसूस कर रहा हूं। यह कभी-कभी होता है। लोगों ने मुझे गुस्सा करते हुए नहीं देखा है।"

उल्लेखनीय है कि इस जीत के साथ ही कोलकाता ने प्लेऑफ की उम्मीदों को जिंदा रखा है। पंजाब का सफर समाप्त हो गया है। 13 मैचों से 10 अंक जुटाने वाली रविचंद्रन अश्विन की यह टीम अंतिम मैच में रविवार को टेबल टापर चेन्नई सुपर किंग्स से भिड़ेगी जबकि 13 मैचों से 12 अंक लेकर कोलकाता की टीम रविवार को ही मुम्बई इंडियंस का सामना करेगी।

Updated : 4 May 2019 7:51 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top