Top
Home > खेल > क्रिकेट > कपिल देव और गायकवाड़ की सलाहकार समिति भारतीय टीम के कोच का करेगी चयन

कपिल देव और गायकवाड़ की सलाहकार समिति भारतीय टीम के कोच का करेगी चयन

कपिल देव और गायकवाड़ की सलाहकार समिति भारतीय टीम के कोच का करेगी चयन

kapनई दिल्ली। पूर्व कप्तान कपिल देव, अंशुमान गायकवाड़ और पूर्व महिला क्रिकेटर शांता रंगास्वामी की क्रिकेट सलाहकार समिति भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच का चयन करेगी। प्रशासकों की समिति ने शुक्रवार को बैठक के दौरान यह फैसला लिया।

सीओए प्रमुख विनोद राय ने बैठक के बाद कहा, ''ये तीनों पुरुष टीम के कोच का चयन करेंगे। यह तदर्थ समिति नहीं है लेकिन यह सब हितों के टकराव का मसला है। उम्मीदवारों के इंटरव्यू अगस्त के मध्य में लिए जाएंगे।'' राय ने कहा कि तीन सदस्यीय समिति को पहले अस्थायी तौर पर चुना गया था, लेकिन अब उन्हें अगले मुख्य कोच नियुक्त करने की जिम्मेदारी सौंपी गई है। अस्थायी समिति के रूप में कपिल, गायकवाड़ और रंगास्वामी ने पिछले साल डब्ल्यूवी रमन को महिला टीम के मुख्य कोच के रूप में चुना था।

सीओए प्रमुख ने आगे कहा कि यह समिति कोच की चयन प्रक्रिया के लिये ही बनाई गई है। उन्होंने कहा कि आईसीसी विश्व कप में भारत के प्रदर्शन पर कोई समीक्षा बैठक नहीं होगी। राय ने कहा कि प्रबंधक की रिपोर्ट पर चर्चा की जाएगी और चयनकर्ता अगले सहायक कर्मचारियों पर निर्णय लेंगे। मुख्य कोच और सपोर्ट स्टाफ के लिए आवेदन भरने की अंतिम तिथि 30 जुलाई है।

Updated : 26 July 2019 4:04 PM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top