Top
Home > खेल > क्रिकेट > जब तक क्रिकेट खेलने में मजा आता रहेगा तब तक खेलता रहूंगा : युवराज सिंह

जब तक क्रिकेट खेलने में मजा आता रहेगा तब तक खेलता रहूंगा : युवराज सिंह

जब तक क्रिकेट खेलने में मजा आता रहेगा तब तक खेलता रहूंगा : युवराज सिंह

मुम्बई। मुंबई इंडियंस के हरफनमौला खिलाड़ी युवराज सिंह ने अपने संन्यास के बारे में कहा कि जब तक उन्हें क्रिकेट खेलने में मजा आता रहेगा तब तक वह खेलते रहेंगे। 37 वर्षीय युवराज का क्रिकेटिंग भविष्य कुछ वर्षों से चर्चा का विषय बना हुआ है।

युवराज ने कहा कि जब समय आएगा तो मैं अपने जूते लटकाने वाला पहला व्यक्ति बनूंगा। करियर में पिछले दो साल मेरे लिए उतार-चढ़ाव भरे रहे हैं। मैं यह तय नहीं कर सका कि मैं क्या करना चाहता था लेकिन मुख्य बात यह थी कि जब मैंने खेल खेलना शुरू किया तो मुझे क्रिकेट खेलने में मजा आता था। जब तक मुझे क्रिकेट खेलने में मजा आता रहेगा तब तक मैं खेलूंगा।

युवराज ने रविवार को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 35 गेंदों पर 53 रनों का पारी खेली, जो मई 2017 के बाद से युवराज का पहला अर्धशतक है। हालांकि उनकी इस पारी के बावजूद मुम्बई की टीम को दिल्ली के खिलाफ 37 रनों से हार मिली थी।

उल्लेखनीय है कि युवराज का प्रदर्शन पिछले कुछ वर्षों से काफी खराब रहा है और अटकलें लगाई जा रही थीं कि अब उनका क्रिकेटिंग करियर खत्म हो गया है। युवराज ने भारत के लिए अपना आखिरी अंतरराष्ट्रीय मैच जून 2017 में वेस्टइंडीज दौरे पर खेला था।

Updated : 25 March 2019 3:04 PM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top