Top
Home > खेल > क्रिकेट > आईसीसी विश्व कप 2019 के लिए भारतीय टीम का चयन 15 अप्रैल को

आईसीसी विश्व कप 2019 के लिए भारतीय टीम का चयन 15 अप्रैल को

आईसीसी विश्व कप 2019 के लिए भारतीय टीम का चयन 15 अप्रैल को

नई दिल्ली। आईसीसी विश्व कप 2019 के लिए भारतीय टीम का चयन मुम्बई में 15 अप्रैल को किया जाएगा। टीम चयन के लिए होने वाली इस बैठक कप्तान विराट कोहली के शामिल होने की संभावना है। कोहली उसी दिन मुंबई इंडियंस के खिलाफ मुम्बई में ही आईपीएल मैच के लिए होंगे। आईपीएल में कोहली बेंगलुरु की कप्तानी कर रहे हैं।

हालांकि आईसीसी द्वारा विश्व कप के लिए टीमों की घोषणा करने की समय सीमा 23 अप्रैल है लेकिन यह माना जाता है कि भारतीय चयनकर्ता चाहते थे कि खिलाड़ियों को मानसिक रूप से खुद को टूर्नामेंट के लिए तैयार करने के लिए अतिरिक्त समय मिले।

भारतीय चयन समिति के अध्यक्ष एमएसके प्रसाद ने फरवरी की शुरुआत में बताया था कि उनके समिति ने लगभग 20 खिलाड़ियों के पूल को शॉर्टलिस्ट किया था, जिसमें से अंतिम 15 को चुना जाएगा।

प्रसाद ने यह भी बताया कि चयन समिति रिक्त स्थानों को मजबूत करने के लिए आईपीएल में खिलाड़ियों के फॉर्म को नहीं देखेगा। उन्होंने कहा, "मुझे ऐसा नहीं लगता, केवल इसलिए कि हमने पहले ही अपना मन बना लिया है। हम केवल उन खिलाड़ियों के प्रदर्शन का अवलोकन करेंगे जो हमें लगता है कि टीम और स्टैंड-बाय की सूची में होना चाहिए। हमने 20 खिलाड़ियों को राउंड अप किया है। हम इन खिलाड़ियों के फॉर्म को देखेंगे।"

Updated : 8 April 2019 2:30 PM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top