Top
Home > खेल > क्रिकेट > हम किसी भी टीम से नहीं डरते हैं, ध्यान श्रृंखला जीतने पर : रोहित

हम किसी भी टीम से नहीं डरते हैं, ध्यान श्रृंखला जीतने पर : रोहित

हम किसी भी टीम से नहीं डरते हैं, ध्यान श्रृंखला जीतने पर : रोहित

नई दिल्ली। भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने वेस्टइंडीज के खिलाफ आखिरी एवं निर्णायक टी-20 मुकाबले से पहले कहा कि हम किसी भी हालात में और कोई भी मैच जीत सकते हैं। उन्होंने कहा कि हमारा ध्यान अभी श्रृंखला जीतने पर है।

भारतीय टीम वेस्टइंडीज के खिलाफ बुधवार, 11 दिसम्बर को तीन टी-20 मैचों की टी-20 शृंखला का आखिरी मैच खेलेगी। यह मैच मुम्बई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा, जो भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा का होम ग्राउंड भी है।

मैच से पहले रोहित ने कहा कि भारतीय टीम बेहद मजबूत टीम है और हम किसी टीम से नहीं डरते हैं। जैसा कि मैंने कहा कि उस दिन के मुकाबले (दूसरे टी-20) में मेहमान टीम ने हमसे ज्यादा अच्छा खेला और वो जीत गए। इससे ज्यादा और कुछ भी नहीं है। अगर हमारी टीम अच्छा खेलती है तो हम किसी भी हालात में और कोई भी मैच जीत सकते हैं।

रोहित ने टी-20 विश्व कप के लिए टीम की तैयारियों को लेकर कहा कि मैं लगातार यह कहते नहीं रहना चाहता कि हम (टी-20) विश्व कप के लिए टीम बनाने का प्रयास कर रहे हैं। इसमें अब भी काफी समय है। हमारा ध्यान अभी शृंखला जीतने पर है।

सलामी बल्लेबाज ने टी-20 में जोखिम उठाने को लेकर कहा कि यह प्रारूप ऐसा है कि आपको शीर्ष पर पहुंचने के लिए जोखिम उठाना पड़ता है लेकिन हमारे लिए यह महत्वपूर्ण होगा कि हम एक टीम के रूप में क्या कर सकते हैं। दूसरी टीम क्या कर रही है या दूसरी टीम क्या करने की कोशिश कर रही है, इसकी कोशिश करने और दोहराने के लिए नहीं।

रोहित ने यह भी कहा कि जब आवश्यक हो, हम जोखिम लेने के लिए भी तैयार हैं लेकिन दिन के अंत में आप स्मार्ट क्रिकेट खेलना चाहते हैं और इसी तरह हमने स्मार्ट क्रिकेट खेलकर विपक्ष को हराया है। हम उस पर ही विश्वास करते हैं।

उल्लेखनीय है मेहमान टीम ने तीन मैचों की टी-20 शृंखला के दूसरे मैच में भारत को आठ विकेट से हरा दिया था और शृंखला 1-1 से बराबर कर ली थी। अब बुधवार को मुम्बई के वानखेड़े स्टेडियम में तीसरा एवं निर्णायक मैच खेला जाएगा।

Updated : 2019-12-11T15:19:35+05:30
Tags:    

Amit Senger

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top