Home > खेल > क्रिकेट > आईपीएल में बल्ले से धमाल मचा रहे हार्दिक, गेंदबाजों के छुड़ाए छक्के

आईपीएल में बल्ले से धमाल मचा रहे हार्दिक, गेंदबाजों के छुड़ाए छक्के

आईपीएल में बल्ले से धमाल मचा रहे हार्दिक, गेंदबाजों के छुड़ाए छक्के
X

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग के 12वें सत्र में मुम्बई इंडियंस के लिए खेल रहे हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ने अपने बल्ले से धमाल मचाना जारी रखा है और आखिरी ओवरों में गेंदबाजों को लंबे-लंबे छक्के लगा रहे हैं। हार्दिक पांड्या इस समय गजब की फॉर्म में हैं और उनके शॉट भी बिजली की तरह निकल रहे हैं। यहां तक कि उन्होंने धोनी के हेलीकाप्टर शॉट पर भी कब्जा जमा लिया है, जिसकी खुद धोनी भी तारीफ कर रहे हैं।

पांड्या ने आईपीएल के इस सत्र में लगभग हर सातवीं गेंद पर छक्‍का लगाया है। इनमें सबसे बड़ी बात यह है कि आखिरी ओवरों में वह तेज गेंदबाजों का सामना कर रहे होते हैं और उनके खिलाफ मनचाहे तरीके से छक्‍के लगा रहे हैं।

हार्दिक ने कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ 34 गेंदों पर नौ गगन चुम्बी छक्कों के साथ 91 रन जोड़ डाले। वह जिस अंदाज में बल्‍लेबाजी कर रहे थे, उसके आगे रसल की ताबड़तोड़ पारी भी फीकी पड़ गई थी। इस सत्र में 25 साल के हार्दिक ने 198.32 की स्‍ट्राइक रेट से 355 रन बनाए हैं। पारी के आखिरी ओवरों में उनकी स्‍ट्राइक रेट 250 के करीब हो जाती है जो कि बहुत बड़ी बात है। आखिरी के पांच ओवरों में वह मनमर्जी से छक्‍के लगाते नजर आते हैं।

Updated : 30 April 2019 11:18 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top