Top
Home > खेल > क्रिकेट > Covid 19 से जंग में गौतम गंभीर ने दान किए एक करोड़ रुपये

Covid 19 से जंग में गौतम गंभीर ने दान किए एक करोड़ रुपये

Covid 19 से जंग में गौतम गंभीर ने दान किए एक करोड़ रुपये

नई दिल्ली। इस वक्त पूरी दुनिया कोरोना वायरस महामारी की मार झेल रही है। दिन-प्रतिदिन मौत के आंकड़े बढ़ते ही जा रहे हैं और लाखों लोग अभी भी इससे संक्रमित हैं। मुश्किल की इस घड़ी में खेल जगत लगातार लोगों को जागरूक करने का कार्य कर रहा है। इसी बीच भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज और भाजपा सांसद गौतम गंभीर ने अपने एमपी फंड से पीएम केयर्स फंड में एक करोड़ रुपये और अपनी एक महीने की सैलरी दान में दी है। इससे पहले भी गंभीर ने पिछले हफ्ते अपने एमपी फंड से राज्य सरकार को 50 लाख रुपये दान दिए थे।

इसकी जानकारी गंभीर ने सोशल मीडिया पर दी। उन्होंने ट्विटर पर लिखा-'यह वह समय है जब देश के सभी संसाधनों को कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ना चाहिए। मैंने अपने एमपी कोटे से एक करोड़ रुपये और एक महीने की सैलरी प्रधानमंत्री राहत कोष में दान दे दिए हैं।'

गंभीर के अलावा बीसीसीआई ने भी पीएम केयर्स फंड में 51 करोड़ रुपये दान किए हैं। वहीं, सुरेश रैना, सचिन तेंदुलकर, एमएस धोनी, अजिंक्य रहाणे ने भी अपने स्तर पर दान दिए हैं।

चीन के वुहान शहर से शुरू हुई इस महामारी से अबतक दुनिया भर में 27000 से ज्यादा मौत हो चुकी हैं। वहीं भारत में मरने वालों की संख्या 19 है और 900 से अधिक लोग इससे अभी भी संक्रमित हैं।

Updated : 29 March 2020 7:59 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top