Home > खेल > क्रिकेट > आईपीएल 2020 को लेकर गांगुली का बड़ा बयान, पढ़े पूरी खबर

आईपीएल 2020 को लेकर गांगुली का बड़ा बयान, पढ़े पूरी खबर

आईपीएल 2020 को लेकर गांगुली का बड़ा बयान, पढ़े पूरी खबर
X

मुंबई। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन को लेकर बड़ा बयान दिया है। गांगुली ने कहा है कि अगर आईपीएल का 13वां सीजन खेला जाएगा तो यह छोटा होगा। पहले आईपीएल 29 मार्च से शुरू होना था, लेकिन कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते खतरे को देखते हुए बीसीसीआई ने इसे 15 अप्रैल तक के लिए स्थगित कर दिया है।

यह पूछने पर कि क्या आईपीएल छोटा होगा, गांगुली ने कहा, 'ऐसा ही होगा क्योंकि 15 दिन वैसे भी बीत चुके होंगे। छोटा करना ही होगा। कितना छोटा होगा, यह मैं कह नहीं सकता।' बीसीसीआई ने 14 मार्च (शनिवार) को आठों फ्रेंचाइजी टीमों के मालिकों के साथ बैठक की थी और इसके बाद ही यह फैसला लिया गया है। इस बैठक के बाद गांगुली ने पत्रकारों से बात की।

कोरोना वायरस संक्रमण चीन के वुहान शहर से शुरू हुआ था और अब दुनिया के कम से कम 100 देशों तक पहुंच चुका है। अभी तक पूरी दुनिया में 1.2 लाख से ज्यादा लोग इससे संक्रमित हैं। भारत में कोरोना वायरस के 84 मामले सामने आ चुके हैं। इसके अलावा इंग्लैंड क्रिकेट टीम श्रीलंका दौरे पर थी, लेकिन कोरोना वायरस को लेकर इन दोनों टीमों के बीच भी दो मैचों की टेस्ट सीरीज स्थगित कर दी गई। ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच भी तीन मैचों की वनडे सीरीज पहले मैच के बाद स्थगित कर दी गई।

Updated : 14 March 2020 2:18 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top