Top
Home > खेल > क्रिकेट > फाफ डू प्लेसी जिम्बाब्वे के खिलाफ श्रृंखला में नहीं खेलेंगे

फाफ डू प्लेसी जिम्बाब्वे के खिलाफ श्रृंखला में नहीं खेलेंगे

फाफ डू प्लेसी जिम्बाब्वे के खिलाफ श्रृंखला में नहीं खेलेंगे

केपटाउन। दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीम के कप्तान फाफ डू प्लेसी अगले महीने जिम्बाब्वे के खिलाफ होने वाली श्रृंखला में नहीं खेलेंगे। डू प्लेसी को कंधे में चोट लगी है।

केपटाउन में पत्रकारों से बातचीत में डू प्लेसी ने कहा कि जिम्बाब्वे के खिलाफ श्रृंखला खेलकर मुझे काफी अच्छा लगता लेकिन कुछ और हफ्तों के आराम से मुझे पूरी तरह फिट होने में मदद मिलेगी।

उन्होंने कहा कि भारत के खिलाफ श्रृंखला से पहले मैं दबाव में था लेकिन किसी तरह मैंने अपने आपको संभाल लिया। ऐसा नहीं है कि जिम्बाब्वे को छोटी टीम समझकर मैं उनके खिलाफ खेलना नहीं चाहता लेकिन उसके बाद भी हमें काफी सारा क्रिकेट खेलना है। इसलिए जितना ज्यादा मैं फिट रहूंगा, उतना ही अच्छा रहेगा।

बता दें कि दक्षिण अफ्रीका को जिम्बाब्वे के खिलाफ 3 मैचों की एकदिवसीय और इतने ही मैचों की टी-20 श्रृंखला खेलनी है और तब तक डू प्लेसी के पूरी तरह से फिट होने की उम्मीद बहुत ही कम है। एकदिवसीय श्रृंखला का पहला मैच 30 सितंबर को खेला जाएगा। डू प्लेसी इससे पहले श्रीलंका के खिलाफ चल रही एकदिवसीय श्रृंखला से भी वो बाहर हो गए थे। एक साल के अंदर उन्हें कंधे में दूसरी बार चोट लगी है। इससे पहले 2017 के आखिर में उनके दाएं कंधे की सर्जरी हुई थी और अब एक बार फिर से वो चोटिल हो गए हैं।

Updated : 2018-08-11T21:14:42+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top