Top
Home > खेल > क्रिकेट > अमीरात क्रिकेट बोर्ड ने रद्द की अमीरात टी-20 लीग

अमीरात क्रिकेट बोर्ड ने रद्द की अमीरात टी-20 लीग

अमीरात क्रिकेट बोर्ड ने रद्द की अमीरात टी-20 लीग

दुबई। अमीरात क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने दिसम्बर में होने वाले अमीरात टी-20 लीग के उद्घाटन संस्करण को रद्द कर दिया है। ईसीबी और उनके सहयोगी ओपी समूह अपनी पांच फ्रेंचाइजी में से तीन के लिए खरीददार ढूंढने में असफल रहे। Fसके कारण लीग को रद्द करने का फैसला किया गया।

बोर्ड के आधिकारिक बयान के मुताबिक, "जबकि दो टीमों पर बातचीत पूरी की गई थी और तीसरी टीम की प्रक्रिया भी चल रही थी, हमने ये महसूस किया कि बिक्री प्रक्रिया को खत्म करने और दिसम्बर में पूरे टूर्नामेंट को सफलतापूर्वक आयोजित करने के लिए पर्याप्त समय नहीं था।"

बयान में आगे कहा गया, "जुलाई में आईसीसी के टी20 लीगों और उनमें अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों की भागीदारी को नियंत्रित करने के फैसले का मतलब ये था कि पूरी गर्मी यूएई टी20 लीग का निवेश कम हुआ। इसने संभावित फ्रैंचाइज़ी खरीदारों के साथ बातचीत के आसपास के समय पर असर डाला।"

उल्लेखनीय है कि इस लीग में पाकिस्तान के शाहिद आफरीदी, श्रीलंका के कुमार संगाकारा, इंग्लैंड के इयोन मॉर्गन, दक्षिण अफ्रीका के डेविड मिलर और वेस्टइंडीज के आंद्रे रसेल को आईकॉनिक प्लेयर्स चुना गया था। लीग को आईसीसी से अनुमति भी मिल गई थी लेकिन बोर्ड ने इसे रद्द करने का फैसला किया है।

Updated : 2018-11-17T22:39:34+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top