Top
Home > खेल > क्रिकेट > कोरोना : PM के आदेश पर पूरी न्यूजीलैंड टीम ने खुद को किया लॉकडाउन

कोरोना : PM के आदेश पर पूरी न्यूजीलैंड टीम ने खुद को किया लॉकडाउन

कोरोना : PM के आदेश पर पूरी न्यूजीलैंड टीम ने खुद को किया लॉकडाउन

नई दिल्ली। न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ कोरोना वायरस की वजह से वनडे सीरीज स्थगित होने के बाद वापस घर लौट गई है। पूरी टीम ने इस खतरनाक वायरस से बचने के लिए एहतियात के तौर पर 14 दिनों के लिए खुद को अलग-थलग कर लिया है। न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम (NZC) ने गुरुवार को इस बात की पुष्टि करते हुए कहा है कि 18 मार्च को प्रधानमंत्री जैकिंडा अर्डर्न के निर्देश पर ऑस्ट्रेलिया से लौटने के बाद सभी 15 खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ ने घर में खुद को लॉकडाउन कर लिया है।

न्यूजीलैंड की प्रधानमंत्री ने कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे को देखते हुए सभी यात्रा से लौटे लोगों को दो हफ्ते के लिए सेल्फ आईसोलेशन में रहने का निर्देश दिया था। यह सभी रविवार की रात ऑस्ट्रेलिया से वनडे सीरीज रद्द होने के बाद लौटे हैं।

न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड ने इस बात की जानकारी दी कि शुक्रवार के दिन हेड क्वार्टर में सभी को सेल्फ आईसोलेशन के बारे में बताया गया था। यह ट्रायल रखा गया था ताकि लोगों को पता चल जाए वर्क फ्रॉम होम में कैसे काम करना है।

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया-न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला खाली स्टेडियम में कराया गया था। इस मैच में मेजबान ऑस्ट्रेलिया ने न्यूजीलैंड की टीम को 71 रन से हराया था। मैच के दौरान फील्डरों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा था क्योंकि स्टैंड में गेंद पहुंचने पर उन्हें खुद ही उठाना पड़ा रहा था। मैच के बाद कीवी गेंदबाज लॉकी फर्ग्यूसन ने इस मैच को काफी खराब और अजीब अनुभव बताया था।

Updated : 19 March 2020 9:06 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top