Top
Home > खेल > क्रिकेट > क्राइस्टचर्च टेस्ट: दूसरे दिन भारत के 6 विकेट गिरे, कोहली का फ्लॉप शो जारी

क्राइस्टचर्च टेस्ट: दूसरे दिन भारत के 6 विकेट गिरे, कोहली का फ्लॉप शो जारी

क्राइस्टचर्च टेस्ट: दूसरे दिन भारत के 6 विकेट गिरे, कोहली का फ्लॉप शो जारी

क्राइस्टचर्च। न्यूजीलैंड ने यहां हेग्ले ओवल मैदान पर भारत के खिलाफ खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन रविवार को अपनी पहली पारी में 235 रन बनाए। भारत ने पहली पारी में 242 रन बनाए थे। इस लिहाज से भारत को 7 रन की बढ़त मिली है। अंतिम समाचार मिलने तक भारत ने दूसरी पारी में 35 ओवर में 90/6 रन बना लिए थे। मयंक अग्रवाल (3), पृथ्वी शॉ (14), कप्तान विराट कोहली (14), अजिंक्य रहाणे (9), चेतेश्वर पुजारा (24), उमेश यादव (1) पैवेलियन लौट गए।

इससे पहले दिन की शुरुआत 63/0 रनों से करने वाली कीवी टीम के लिए टॉम लाथम ने 122 गेंदों पर पांच चौकों की मदद से 52 रनों की पारी खेली। उनके अलावा दाएं हाथ के ऑलराउंडर काइल जेमिसन ने एक बार फिर बल्ले से बेहतरीन खेल दिखाते हुए 49 रन बनाए। अपनी पारी में जेमिसन ने 63 गेंदों का सामना कर सात चौके लगाए।

जेमिसन के दम पर ही कीवी टीम 200 के आंकड़े को पार करने में सफल रही क्योंकि एक समय उसने अपने आठ विकेट 188 रनों पर ही खो दिए थे। जेमिसन को अंत में नील वेग्नर का भी अच्छा साथ मिला जिन्होंने 41 गेंदों पर 21 रन बनाए। भारत के लिए मोहम्मद शमी ने चार और जसप्रीत बुमराह ने तीन विकेट लिए। रवींद्र जडेजा के हिस्से दो और उमेश यादव के हिस्से एक सफलता आई।

Updated : 1 March 2020 6:27 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top