Home > खेल > क्रिकेट > बीसीसीआई अध्यक्ष हुए इंग्लैंड रवाना, कहा - 'ड्रीम प्रोजेक्ट' पर करेंगे ECB से बात

बीसीसीआई अध्यक्ष हुए इंग्लैंड रवाना, कहा - 'ड्रीम प्रोजेक्ट' पर करेंगे ECB से बात

बीसीसीआई अध्यक्ष हुए इंग्लैंड रवाना, कहा - ड्रीम प्रोजेक्ट पर करेंगे ECB से बात
X

नई दिल्ली। बीसीसीआई अध्यक्ष सौरभ गांगुली इंग्लैंड रवाना हो गए हैं और ऐसा माना जा रहा है कि वह वहां पर चार देशों की सीरीज पर चर्चा कर सकते हैं। गांगुली को इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) के साथ अनौपचारिक बैठक में भाग लेना है, जहां वह ईसीबी के अधिकारियों से बात करेंगे। इस बैठक में क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) के अधिकारी भी शामिल हो सकते हैं।

सूत्रों ने आईएएनएस से बातचीत में कहा कि चार देशों की सीरीज को लेकर इस बात पर भी चर्चा की जाएगी कि यह सीरीज किस तरह शुरू होगी और कैसे यह आईसीसी के फ्यूचर टूर प्रोग्राम में शामिल होगा। गांगुली इसी चीज पर बात करने के लिए इंग्लैंड गए हैं। सूत्रों ने कहा, "हां, गांगुली ईडन गार्डन्स से बुधवार को इंग्लैंड के लिए रवाना हुए हैं और वह वहां चार देशों की सीरीज पर बात करेंगे। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के अधिकारी भी इस बैठक में शामिल हो सकते हैं। यह इस बात पर निर्भर करता है कि चीजों की प्रगति कैसे होती है क्योंकि कुछ चीजों को देखने की जरूरत है।"

गांगुली पहले ही इस बात की घोषणा कर चुके हैं कि बीसीसीआई हर साल चार देशों की सीरीज आयोजित कराने पर विचार कर रही है, जिसमें ऑस्ट्रेलिया, इंग्लैंड और भारत के अलावा कोई अन्य शीर्ष देश शामिल हो। बीसीसीआई के अधिकारियों ने ईसीबी और सीए के अधिकारियों से इस बारे में बात भी की है। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के मुख्य कार्यकारी केविन रोबटर्स ने इसे लेकर सकारात्मक रुख दिखाया था और कहा था, "मुझे लगता है कि सौरभ गांगुली के बीसीसीआई अध्यक्ष बनने के बाद यह एक नया विचार है।"

Updated : 6 Feb 2020 2:50 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top