Top
Home > खेल > क्रिकेट > U19 विश्व कप के फाइनल में बांग्लादेशी खिलाड़ियों ने इंडियन टीम के साथ किया दुर्व्यवहार

U19 विश्व कप के फाइनल में बांग्लादेशी खिलाड़ियों ने इंडियन टीम के साथ किया दुर्व्यवहार

U19 विश्व कप के फाइनल में बांग्लादेशी खिलाड़ियों ने इंडियन टीम के साथ किया दुर्व्यवहार

पोचेफस्ट्रम (दक्षिण अफ्रीका)। अंडर 19 वर्ल्ड कप के फाइनल में बांग्लादेश ने भारत को हरा दिया। इसके तुरंत बाद मैदान पर जो हुआ वो हैरान कर देने वाला था। यहां जीत के साथ बांग्लादेशी खिलाड़ियों ने टीम इंडिया के खिलाड़ियों के साथ बदसलूकी पर उतर आई।

U19 विश्व कप के फाइनल में भी क्रिकेट का एक बदसूरत चेहरा देखने को मिला। फाइनल मुकाबले में भारत पार बांग्लादेश की ऐतिहासिक जीत के बाद बांग्लादेशी खिलाड़ियों ने भारतीय खिलाड़ियों के साथ गलत व्यवहार कर दिया।

जीत के बाद खुशी मनाते मैदान पर पहुंचे बांग्लादेशी खिलाड़ियों में से एक खिलाड़ी मैदान पर मौजूद भारतीय खिलाड़ी के पास पहुंचा और अड़कर उसके सामने खड़ा हो गया। वह बांग्लादेशी खिलाड़ी ने कुछ भड़काऊ बात भी कही। इसके बाद सामने खड़े भारतीय खिलाड़ी ने उसे हाथ से दूर हटाया।

इसके बाद मैदान पर मौजूद अंपायर ने दोनों खिलाड़ियों को एक दूसरे से दूर कर दिया। बांग्लादेशी खिलाड़ियों ने इस मैच में कई बार भारतीय खिलाड़ियों के सामने स्लेजिंग की, यानी अनर्गल बातें भी कहीं। इस बात को स्वीकारते हुए बांग्लादेशी टीम के कप्तान अकबर ने पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन के दौरान कहा कि उनके कई खिलाड़ियों ने मैच के दौरान भारतीय खिलाड़ियों के प्रति आक्रामक बॉडी लैंग्वेज दिखाया है।

Updated : 2020-02-11T19:24:19+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top