Top
Home > खेल > क्रिकेट > ऑस्ट्रेलियाई टीम भारत को टी-20 श्रृंखला में कड़ी टक्कर देगी : एलेक्स कैरी

ऑस्ट्रेलियाई टीम भारत को टी-20 श्रृंखला में कड़ी टक्कर देगी : एलेक्स कैरी

ऑस्ट्रेलियाई टीम भारत को टी-20 श्रृंखला में कड़ी टक्कर देगी : एलेक्स कैरी

मेलबर्न। ऑस्ट्रेलियाई विकेटकीपर एलेक्स कैरी का मानना है कि उनकी टीम भारत को टी 20 श्रृंखला में कड़ी टक्कर देगी, क्योंकि हाल ही में समाप्त हुई बिग बैश लीग से ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों ने अच्छी तैयारी कर ली है।

कैरी ने कहा कि बिग बैश अभियान अभी खत्म हुआ है और ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी टी-20 मोड में हैं। सभी खिलाड़ी आत्मविश्वास से भरे हैं और सभी भारत के खिलाफ टी-20 श्रृंखला को लेकर उत्साहित हैं। हम भारतीय टीम को टी-20 में कड़ी टक्कर देंगे।

भारत के खिलाफ टी-20 श्रृंखला के लिए घोषित 15 सदस्यीय टीम के नौ खिलाड़ियों ने बिग बैश लीग (बीबीएल) 2018-19 के 11 मैचों में हिस्सा लिया था, जबकि बाकी छह खिलाड़ी लीग के फाइनल में खेले थे।

सलामी बल्लेबाज डार्सी शॉर्ट बिग बैश लीग में मैन ऑफ द सीरीज रहे थे| वह अपने प्रदर्शन की बदौलत अंतिम एकादश में स्थान पाने की दौड़ में हैं। परिणाम स्वरूप प्लेइंग इलेवन में स्थान पाने की दौड़ में हैं।

केरी ने कहा कि मुझे लगता है कि बिग बैश से बाहर आने वाले लोगों ने बहुत सारे टी 20 क्रिकेट खेले हैं और मुझे लगता है कि हम अगले साल ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी-20 विश्व कप में अपना सर्वश्रेष्ठ देंगे।

बता दें कि ऑस्ट्रेलियाई टीम 24 फरवरी को विशाखापत्तनम में पहले टी-20 में भारतीय टीम के सामने होगी।

Updated : 23 Feb 2019 6:49 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top